पोखरी में स्नान करने गयी दो बच्चियां पानी में डूबी हुई मौत, परिवार में कोहराम



आजमगढ़ जिले के जहानागंज थाना क्षेत्र के रामपुर गांव स्थित ईंट-भट्ठे के पास स्थित पोखरी में नहाने के दौरान डूबने से दो बच्चियों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। 
रौनापार थाना क्षेत्र के परशुरामपुर बाजार के रहने वाले कुछ वनवासी परिवार के लोग जहानागंज के रामपुर स्थित ईंट भट्ठे पर काम करते हैं। इन परिवारों की दो बच्चियां अनीता (12) व कुसुम (13) भी भट्ठे पर गई थीं। मंगलवार को दिन में दोनों बच्चियां भट्ठे से कुछ दूरी पर स्थित पोखरी पर कुछ अन्य बच्चों व बच्चियों के साथ नहाने के लिए गई थीं। इसी दौरान अनीता व कुसुम अचानक से गहरे पानी में चली गईं और डूबने लगीं। 
साथ नहा रही बच्चियों ने चीख- पुकार मचाने के साथ ही बचाने का भी प्रयास किया, लेकिन वे सफल नहीं हो सकीं। शोर सुन कर ईंट भट्ठे पर काम कर रहे परिजन व अन्य लोग भी पोखरी पर पहुंच गए। आनन-फानन कई लोग पोखरी में उतर गए और जब तक खोजबीन कर दोनों बच्चियों को पोखरी से बाहर निकाला जाता, तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया। 

Comments

Popular posts from this blog

सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने खुद को गोली मार कर की आत्महत्या, घर में मच गया कोहराम कार्यकर्ता हैरान

जानिए जौनपुर की दोनो लोकसभा क्षेत्र से भाजपा का सूपड़ा साफ होने के लिए जिम्मेदार कौन थे

भीषण दुर्घटना एक परिवार के आठ सदस्यो की दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई, इलाके में कोहराम