अशोका इंस्टीट्यूट परिसर में पहुचे फिल्म स्टार राजकुमार राव और जान्हवी कपूर


पहड़िया स्थित अशोका इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलाजी एण्ड मैनेजमेंट के परिसर में फिल्म स्टार राजकुमार राव और जान्हवी कपूर के आगमन के अवसर पर संस्थान के संस्थापक ई0 अशोक मौर्य, श्री हीरालाल मौर्य, चेयरमैन ई0 अंकित मौर्य, वाइस चेयरमैन डा0 अमित मौर्य, मैनेजिंग डाइरेक्टर श्री अनुभव मौर्य, डाइरेक्टर डा0 सारिका श्रीवास्तव, फार्मेसी डाइरेक्टर डा0 बृजेश सिंह, रजिस्ट्रार ई0 असीम देव, डीन एस0एस0कुशवाहा द्वारा उपस्थित होकर उनका स्वागत किया। 
 अशोका परिसर पूरे छात्र छात्राओं और कर्मचारियों से पूरा भरा हुआ था और काफी देर तक इन्तजार करने के बाद जैसे ही दोनों फिल्म स्टार राजकुमार राव और जान्हवी कपूर संस्थान परिसर में आगमन हुआ उस समय पूरे छात्रों में एक जोश की लहर के साथ जोर जोर से हर हर महादेव के नारे पूरा परिसर गुंज उठा। और जैसे ही फिल्म स्टार मंच पर उपस्थित हुए छात्रों के खुशी का ठिकाना न रहा और चारो ओर शुशी का माहौल के साथ सभी ने उनका मोबाइल से फोटो और विडियो बनाना शुरू कर दिया। 
सर्व प्रथम जान्हवी कपूर द्वारा संस्थान और पूरे छात्रों को धन्यवाद दिया इसके बाद स्क्रीन पर मि0 एण्ड मिसेस माही का एक विडियों क्लिप चलाया गया जिसमें एक क्रिकेटर के बनने के इमोशनल और रोमैंटिक सीन को दिखाया गया है। 
और जान्हवी कपूर द्वारा पूछे गये सवालों का उत्साहपूर्वक जवाब दिया जिनको जान्हवी कपूर द्वारा क्रिकेट बैट पर अपना आटोग्राफ देते हुए छात्रों को प्रदान किया और कार्यक्रम के अगले क्रम में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर को मंच पर डांस करते हुए देखकर छात्र छात्राएं अत्यन्त उत्साहित दिखे। 

Comments

Popular posts from this blog

सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत विभाग में शोक की लहर

एसपी जौनपुर ने फिर आधा दर्जन से अधिक थाना प्रभारियों का किया तबादला

जौनपुर जलालपुर थाने के नये थानेदार को सिर मुड़ाते ही पड़े ओले, रेहटी गांव में हत्या कर फेंकी लाश मिलने से इलाके में सनसनी