सांड ने अधेड़ जगदीश मिश्रा को उतारा मौत के घाट,घटना से ग्रामीण गुस्से में



जौनपुर। थाना पवांरा क्षेत्र स्थित ऊंचडीह गांव में  आज बुधवार को लगभग ग्यारह बजे के आसपास एक सांड ने एक अधेड़ को मौत के घाट उतार दिया है। इस घटना को जहां ग्रामीण जन गमजदा है वहीं पर सरकार के प्रति गहरा आक्रोश भी जता रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी जगदीश कुमार मिश्रा पुत्र राम कृपाल मिश्र उम्र 50 वर्ष सुबह करीब ग्यारह बजे अपने घर के पास टहल रहे थे।
उसी समय सांडो का एक झुंड उनके करीब पहुंचा और उस झुन्ड के एक सांड ने जगदीश के उपर हमला कर दिया। जब तक वे बचते अथवा  आस पास के ग्रामीण उनको बचा पाते तब तक सांड ने जगदीश को गंभीर रूप से घायल कर मरणासन्न स्थिति में पहुंचा दिया था।
घटना की जानकारी होते ही परिजन आनन फानन में जगदीश को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सतहरिया में ले आए। जहां चिकित्सकों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी स्वेताशु शेखर पंकज आवश्यक कार्यवाही करते हुए लाश को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। 
इस घटना से जहां परिवार में करूण क्रन्दन है और पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है वही पर छुट्टा जानवरों को लेकर गांव के लोगों ने सरकार की व्यवस्था पर जबरदस्त नाराजगी जताते हुए गुस्से में है। इसी के साथ ग्रामीण यह भी कहते हैं कि छुट्टा जानवरों को लेकर सरकार की नीति से ग्रामीण जनो को धन जन दोनों की क्षति हो रही है। 

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत