निर्माणाधीन शौचालय घर युवक की लाश मिलने पर सनसनी, पुलिस छान बीन में जुटी



जौनपुर। थाना लाईन बाजार क्षेत्र स्थित जेसीज चौराहा के पास निकट शारदा टावर के सामने निर्माणाधीन सुलभ शौचालय के अन्दर टीडी पीजी कालेज के पास छात्र बुक डिपो के मालिक राजेन्द्र प्रसाद सिंह के 38 वर्षीय पुत्र प्रवेश सिंह उर्फ बंटी निवासी महरूपुर की सायं काल 6 बजे लाश मिलने से सनसनी फैल गयी है। सूचना पर थाना प्रभारी सहित सीओ सिटी एवं एसपी सहित पुलिस के सभी अधिकारी मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर छान बीन शुरू कर दिये है। प्रवेश के हत्या की आशंका जतायी जा रही है। 
खबर मिली है कि प्रवेश सिंह गत शनिवार 6 फरवरी 21 से लापता थे आज उनकी लाशा निर्माणाधीन शौचालय घर से मिली है। बताया जा रहा है कि लाश से बदबू आने पर आस पास के लोगों ने निर्माणाधीन शौचालय घर जा देखे तो सन्न रह गये और लाश की सूचना पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को बाहर निकाला तो उसकी शिनाख्त प्रवेश सिंह पुत्र राजेन्द्र सिंह के रूप में हुई है। मृतक के गांव महरूपुर में इस घटना से मातमी सन्नाटा पसर गया है।
प्रवेश उर्फ बन्टी  की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी है। अनुमान लगाया जा रहा है कि शनिवार को ही बन्टी की हत्या कर लाश को शौचालय में छिपा दिया गया था। जो बदबू आने पर आज मिली है। हलांकि पुलिस के अधिकारी अभी कुछ कहने की स्थिति में नहीं है लेकिन उनके द्वारा भी हत्या की संभावना व्यक्त की जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जांच के बाद बन्टी के मौत के कारण का पता चल सकेगा। पुलिस अधीक्षक ने टीम गठित कर मामले के खुलासे का निर्देश दिया है। पुलिस ने लाश को पोस्ट मार्टम हेतु भेजा है। 

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया