पुलिस ने किया खुलासा पिता ने बेटे को बेचा,मां की तहरीर पर हुईं कार्यवाही


पिता ने ही अपने 15 दिन के मासूम बेटे का सौदा कर दिया। पति के डर से जन्म देने वाली मां भी चुप रही, लेकिन लाल के लिए ममता उमड़ने पर वह पुलिस के पास पहुंची और सारी बात बताई। पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए बच्चे की सौदेबाजी में शामिल महिला के पति, खरीदार, मध्यस्थता करने वाले चिकित्सक व महिला दलाल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से नवजात के साथ ही करीब 1.23 लाख रुपये बरामद किया है। सभी के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने शनिवार को जेल भेज दिया।
फेफना पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम कपूरी स्थित पेट्रोल पंप के सामने के मकान में नवजात शिशु के साथ कुछ लोग मौजूद हैं जो नवजात को बेचने के लिए पैसे लेनदेन को लेकर इकट्ठा हुए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच संतोष राम, ग्राम रुदलपुर गायघाट थाना हल्दी,  लाल बहादुर सिंह ग्राम हुसैनाबाद थाना बांसडीह, जीवेंद्र कुमार यादव ग्राम रौसिंगपुर थाना फेफना तथा नोनिया देवी पत्नी गोरख लाल ग्राम पिठाईच थाना बांसडीह को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए लोगों के पास से नवजात तथा 123900 रुपये भी बरामद हुए। 
बता दें कि पीड़िता गुडिया देवी पत्नी संतोष राम ने पुलिस को शुक्रवार को तहरीर दी थी कि नोनिया देवी, उसके पति संतोष राम, लालबहादुर ने मिलकर मेरे 15 दिन के बच्चे को 145000 रुपये में जितेंद्र कुमार यादव को बेच दिया है। जिस पर फेफना पुलिस केस दर्ज कर सक्रिय हुई थी। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक

पूर्वांचल की राजनीति का एक किला आज और ढहा, सुखदेव राजभर का हुआ निधन