हत्या काण्ड के चार नामजद आरोपी गये जेल फिर भी गांव में है तनाव


जौनपुर। जनपद के थाना महराजगंज क्षेत्र स्थित ग्राम कंधीकला में पंचायत चुनाव की रंजिस को लेकर हुए गोली कान्ड में एक व्यक्ति की मौत की घटना को लेकर गांव में आज भी तनाव व्याप्त है। जबकि पुलिस थाना महराजगंज ने हत्या काण्ड में वान्छित चार नाम जद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।
यहां बतादे कि पंचायत चुनाव खत्म होते ही कन्धीकला गांव में खूनी खेल खेला गया जिसमें ग्रामवासी संतोष कुमार वर्मा 35 साल की मौत हो गयी। घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गयी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा अपराध संख्या 56/21 से धारा 147 148 307 308 302 323 504 506 188  269 भादवि 3(द) महामारी अधिनियम एवं 7 सीएलए एक्ट के तहत चार लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज किया और नामजद अभियुक्त जगत नरायन उपाध्याय, रमापति उपाध्याय, ओम प्रकाश उपाध्याय तथा इशान उपाध्याय को गिरफ्तार कर जेल रवाना कर दिया है। 
खबर है कि पुलिस ने चार नामजदों को भले ही जेल भेज दिया है लेकिन जो अन्य नामजद नहीं है वह पुलिस पकड़ से दूर है। सूत्र की माने तो इस घटना को लेकर आज भी जबरदस्त तनाव की स्थिति बनी हुई है। 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने