रोलोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह की कोरोना संक्रमण के चलते निधन


राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजीत सिंह का निधन हो गया। अजीत सिंह 22 अप्रैल से कोरोना वायरस संक्रमण से जूझ रहे हैं। उनका गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। ऐसे में राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजीत सिंह का निधन होने की खबर सोशल मीडिया में वायरल होने लगी है। बताया जा रहा है कि वह पिछले कई दिनों से कोरोना से ग्रस्त थे। उनका इलाज गुड़गांव के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा था। बताया जा रहा है कि उनके फेफड़ों में संक्रमण बढ़ने के कारण उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई थी। पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने बताया कि डॉक्टर्स ने जवाब दे दिया है। 
मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार रात राष्ट्रीय लोक दल प्रमुख चौधरी अजीत सिंह की तबीयत ज्यादा खराब हो गई। बीते 22 अप्रैल को चौधरी अजीत सिंह कोरोना संक्रमण से  संक्रमित हुए थे और इसके बाद गुरुग्राम के एक प्राइवेट अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। इस बारे में उप मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि भी दे दी है। राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजीत सिंह जी के निधन का दु:खद समाचार प्राप्त हुआ।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने