महिला बच्चे के साथ प्रेमी के चौखट पर दे रही धरना,जाने क्या है मामला पुलिस क्यों है अंजान

 

जौनपुर। प्यार की दीवानगी अब पहुंच गयी है शादी से लेकर धरना तक जी हां यह कोई कपोल कल्पित कहनी नहीं बल्कि जनपद के थाना महराजगंज क्षेत्र स्थित केवटली गांव की घटना है जहां दो माह के बच्चे के साथ एक महिला द्वारा गांव के ही एक व्यक्ति के घर की चौखट पर धरने पर बैठने का मामला इस समय सुर्खियां बटोर रहा है। 
महिला का कथन है कि आरोपी उससे विगत तीन वर्ष पूर्व शादी का झांसा देकर तीन साल से लगातार शारीरिक शोषण करता रहा। जब हम उसके बच्चे की माँ बन गयी तो वह अब शादी से इंकार कर रहा है। मै उसके घर आयी तो उसके परिजन अपनाने से इनकार कर रहे हैं। अब जब तक उसके घरवाले नहीं अपनाते वह यह प्रेमी के चौखट पर धरने से नहीं हटेगी। जानकारी के अनुसार, केवटली गांव निवासी महिला चार बच्चों की मां है। उसका एक बच्चा दो माह का है। इसी म बच्चे के साथ वह आज बृहस्पतिवार की सुबह गांव निवासी युवक अपने कथित प्रेमी के घर पहुंच गयी है।
 यहां उसने घर मे प्रवेश की कोशिश की लेकिन युवक के घरवालों ने उसे बाहर कर दिया। नाराज होकर वह घर की चौखट पर धरने पर बैठ गई। महिला का कहना था कि युवक उसे शादी का झांसा देकर लगातार तीन वर्ष से शारीरिक शोषण कर रहा था। यह बच्चा भी उसी का है। अब वह शादी से इंकार कर रहा है। घरवाले उसे मिलने भी नहीं दे रहे। जब तक युवक के परिवार वाले स्वीकार नहीं करेंगे, तब तक वह चौखट पर बैठी रहेगी। मामला थाना महराजगंज तक पहुंच तो गया है लेकिन पुलिस अभी तक इसे संज्ञान में नहीं लिया है। 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने