एम एल सी का कमिश्नर एवं डीएम को पत्र चुनाव में अनुपस्थिति शिक्षकों पर कार्यवाही न करने की किया मांग


हाल ही में संपन्न हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में ड्यूटी पर लगे कई अधिकारी व कर्मचारी अनुपस्थित पाए गए थे, जिन पर दंडात्मक कार्यवाही की तैयारी चल रही है। ऐसे में विधान परिषद सदस्य आशुतोष सिन्हा ने वाराणसी, विंध्यचल और आजमगढ़ के मंडलायुक्तों को पत्र भेज कर चुनाव ड्यूटी में नदारद रहे अधिकारियों व कर्मचारियों पर कार्यवाही न करने की मांग की है। 
पत्र के माध्यम से उन्होंने वाराणसी, चंदौली गाजीपुर, जौनपुर, मीरजापुर, सोनभद्र, भदोही और बलिया के जिलाधिकारी से कहा है कि वैश्विक कोरोना महामारी को देखते हुए चुनाव ड्यूटी में गैरहाजिर रहने वाले कर्मियों पर कोई दंडात्मक कार्रवाई न की जाए। Also Read - चुनाव हारने पर बौखलाया पूर्व प्रधान, JCB से खुदवा डाली सड़क उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान ड्यूटी में लगे कई कर्मचारी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए। ऐसे में प्रशिक्षण कार्यक्रम में शिक्षक, शिक्षामित्र, अनुदेशक व अन्य विभागों के अधिकारी व कर्मचारियों की अनुपस्थिति को नजरंदाज किया जाए। इस विषम परिस्थिति में ड्यूटी न करने वालों पर कार्रवाई करना उन्हें हतोत्साहित करने जैसा होगा। साथ ही उन्होंने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के सकुशल संपन्न होने में चुनाव कर्मियों की सराहना करते हुए उन्हें बधाई दी है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने