ग्रामीण क्षेत्र में टीकाकरण का निरीक्षण कर डीएम एसपी ने जानें क्या दिया निर्देश


जौनपुर । राज्य सूचना आयुक्त, प्रमोद कुमार तिवारी के पैतृक गाँव शाहपुर, सर्वोदय इंटर कॉलेज में वृहद कोरोना टीकाकरण का कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा एवं पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर द्वारा निरीक्षण कर जायजा लिया गया। निरीक्षण के दौरान टीकाकरण के प्रति लोगो का उत्साह देखकर जिलाधिकारी द्वारा हर्ष व्यक्त किया गया।
एमओआईसी डॉ श्यामधर द्वारा बताया गया कि टीकाकरण कार्यक्रम में 45 वर्ष के ऊपर के 110 लोगों को टीकाकरण किया गया।150 लोगो की सैंपलिंग की गई। लक्षणयुक्त को दवा वितरित की गई। जिलाधिकारी द्वारा लोगों से पूछा गया कि टीका लगवाने के बाद किसी प्रकार की समस्या तो नहीं है। उन्होंने सचिव राजकुमार पांडे से पूछा कि गांव में कितने प्रवासी आए, जिस पर उन्होंने बताया कि 63 प्रवासी आए थे। जिलाधिकारी द्वारा उपस्थित स्वास्थ्य कर्मियों को निर्देशित किया गया है कि अधिक से अधिक लोगों को जागरूक कर टीकाकरण के लिए प्रेरित करें। पुलिस अधीक्षक द्वारा ग्रामीणों से कहा गया कि कोरोना खत्म नहीं हुआ है, मास्क का प्रयोग करें, समय-समय पर हाथों को सैनिटाइज करते रहे। 


इस अवसर पर डॉ जितेंद्र यादव,डॉ प्रमोद, स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी प्रदीप सरोज,ए.एन.एम आशा देवी, उमा जयंती, बीएचडब्ल्यू हिमांशु सिंह, रमेश कुमार उपस्थित रहे।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सपा ने पहले फेज के चुनाव हेतु प्रत्याशियों की जारी की सूची इन लगाया दांव

थाने में खड़ी गाड़ियां दीवान ने कबाड़ी को बेचीं, एसपी ने किया निलंबित, कबाड़ी भी गिरफ्तार

आइए जानते है मुन्ना बजरंगी के भाई को पुलिस ने क्यों किया गिरफ्तार