ग्रामीण क्षेत्र में टीकाकरण का निरीक्षण कर डीएम एसपी ने जानें क्या दिया निर्देश


जौनपुर । राज्य सूचना आयुक्त, प्रमोद कुमार तिवारी के पैतृक गाँव शाहपुर, सर्वोदय इंटर कॉलेज में वृहद कोरोना टीकाकरण का कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा एवं पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर द्वारा निरीक्षण कर जायजा लिया गया। निरीक्षण के दौरान टीकाकरण के प्रति लोगो का उत्साह देखकर जिलाधिकारी द्वारा हर्ष व्यक्त किया गया।
एमओआईसी डॉ श्यामधर द्वारा बताया गया कि टीकाकरण कार्यक्रम में 45 वर्ष के ऊपर के 110 लोगों को टीकाकरण किया गया।150 लोगो की सैंपलिंग की गई। लक्षणयुक्त को दवा वितरित की गई। जिलाधिकारी द्वारा लोगों से पूछा गया कि टीका लगवाने के बाद किसी प्रकार की समस्या तो नहीं है। उन्होंने सचिव राजकुमार पांडे से पूछा कि गांव में कितने प्रवासी आए, जिस पर उन्होंने बताया कि 63 प्रवासी आए थे। जिलाधिकारी द्वारा उपस्थित स्वास्थ्य कर्मियों को निर्देशित किया गया है कि अधिक से अधिक लोगों को जागरूक कर टीकाकरण के लिए प्रेरित करें। पुलिस अधीक्षक द्वारा ग्रामीणों से कहा गया कि कोरोना खत्म नहीं हुआ है, मास्क का प्रयोग करें, समय-समय पर हाथों को सैनिटाइज करते रहे। 


इस अवसर पर डॉ जितेंद्र यादव,डॉ प्रमोद, स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी प्रदीप सरोज,ए.एन.एम आशा देवी, उमा जयंती, बीएचडब्ल्यू हिमांशु सिंह, रमेश कुमार उपस्थित रहे।


Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया