बेटी की हत्या और भाई ने क्यों किया पुलिस ने किया खुलासा, हत्या के जुर्म में दोनों गये जेल


जौनपुर। थाना बदलापुर क्षेत्र स्थित ग्राम रैभानीपुर में पोखरे के किनारे विगत माह 30 जून को अर्द्धनग्न हालत में लड़की के शव मिलने के मामले का खुलासा करते हुए बदलापुर पुलिस ने मृतक लड़की की मां नगीना देवी और भाई राय साहब  प्रजापती को कातिल करार देते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
पुलिस द्वारा लिखी गयी पटकथा के अनुसार मृतका का पोस्ट मार्टम कराने के बाद पता चला कि वह 08 माह से गर्भवती थी। जबकि मृतकी के पिता ने गांव के तीन युवको विनोद प्रजापति, मोनू प्रजापति तथा लड्डू प्रजापति को आरोपित करते हुए तहरीर दिया था कि इनके द्वारा दुष्कर्म कर बेटी की हत्या कर दिया गया है। तहरीर के आधार पर मुअसं 198/21 धारा  147, 302, 34 भादवि के तहत दर्ज कर लिया गया था। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस के शक की सूई परिवार पर घूम गयी।
पुलिस ने पहले भाई राय साहब को गिरफ्तार किया तो उसने पूरी कहानी बता दिया कि मृतका  गर्भवती थी इसकी जानकारी मां नगीना को थी हम दोनों ने काफी पूंछा कि गर्भ किसका है तो मृतका ने नहीं बताया फिर मक्के के खेत में लेजाकर मुंहनाक दवा कर मार डाला फिर मां की सहायता से लाश को पोखरे के किनारे फेंक दिया कहानी बदलने के लिए उसका नीचे का कपड़ा हटा दिया था। फिर पुलिस ने मां नगीना को भी गिरफ्तार कर लिया और दोनों को दर्ज मुकदमा उपरोक्त में जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया है। 

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे