विभागीय पीड़ा को लेकर सीएम को पत्र लिखने के जुर्म में जौनपुर मूल का सिपाही हुआ सस्पेंड



सोशल मीडिया पर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलना पुलिस विभाग में जौनपुर मूल के एक सिपाही को भारी पड़ गया। बलिया के पुलिस अधीक्षक ने अनुशासनहीनता और समाज में असंतोष की भावना भड़काने आदि के आरोप में सिपाही को बर्खास्त कर दिया है। कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है। सिपाही वर्तमान में बलिया पुलिस लाइन में तैनात था। सिपाही जौनपुर के सराय ख्वाजा का रहने वाला है।
सिपाही रवि यादव अपनी गतिविधियों को लेकर काफी चर्चित था। इससे पहले भी सपा कार्यालय पर पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मनाने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल करने में निलंबित हुआ था। बाद में उसे बहाल कर दिया दिया गया था। बताया जा रहा कि सिपाही रवि यादव ने सीएम को एक पत्र भेजा था।
पत्र में वेतन भत्ते आदि बढ़ाने के संबंध में लिखा था। पुलिसकर्मियों का वेतन बढ़ाने, आठ घंटे से अधिक ड्यूटी न कराने, उच्चाधिकारियों के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी आदि को लेकर सोशल मीडिया पर असंतोष की भावना उत्पन्न करने वाली पोस्ट की थी। पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर ने बताया कि पुलिस लाइन में तैनात जौनपुर के सराय ख्वाजा निवासी सिपाही रवि यादव को बर्खास्त किया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम