तीन बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी अपने पति की हत्या,अब पहुंची जेल


शादी के बाद ससुराल में रह रहे युवक की उसकी पत्नी ने प्रेमी के साथ हत्या करके लाश को कुएं में फेंक दी। मृत युवक के भाई ने पुलिस के पास तहरीर देकर हत्या किया जाने का आरोप लगाया था। पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर सख्ती से पूंछताछ के बाद पत्नी ने सच उगल दिया और प्रेमी के साथ पति की हत्या किये जाने की बात कबूला। मामला जनपद फतेहगंज के औंग थाना क्षेत्र के अकबर खेड़ा गांव का है। यहीं की रहने वाली उमा देवी से मृतक सिंकू लोधी की शादी चार साल पहले हुई थी। शादी के बाद से मृतक युवक सिंकू लोधी अपनी पत्नी के साथ ससुराल में रहने लगा। 
इसी बीच मृतक की पत्नी उमा देवी का गांव के एक युवक राज कुमार पासी से प्रेम हो गया। पत्नी को पति ने समझाने का प्रयास किया लेकिन हवस की भूखी पत्नी नहीं मानी और विगत 10 नवंबर की रात को सोते समय पत्नी ने प्रेमी के सह पर डंडा से सिर पर वार कर पति को बेहोश कर दिया फिर प्रेमी राज कुमार पासी ने कुल्हाड़ी से कई वार कर हत्या कर दी और शव को गांव के बाहर एक कुएं में फेंक दिया। मृतक युवक के भाई दिलीप कुमार ने थाने में तहरीर दी थाना प्रभारी शेर सिंह राजपूत ने बताया कि मृतक युवक के भाई दिलीप कुमार निवासी भोजपुर थाना विशुनपुर कन्नौज जिले रहने वाले ने 14 नवंबर को एक तहरीर दी थी कि उसका छोटा भाई जो अपनी ससुराल में रहता है चार दिन से गायब है, उसकी हत्या की जा सकती है क्योंकि भाई की पत्नी का किसी से प्रेम संबंध चल रहा है। 
इसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर पूंछताछ की तो पहले कुछ नहीं बोली लेकिन जब मृतक की 8 वर्षीय बेटी नेहा ने हत्या का राज उगला,और पुलिस नेता रूख कड़ा किया तो मृतक की पत्नी ने प्रेमी के साथ हत्याकर कुएं में लाश फेकने की बात बताई जिसके निशानदेही पर गांव के बाहर एक खेत में बने कुएं से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया। दोनों प्रेमी युवक व मृतक की पत्नी को जेल भेजा गया। मृतक की पत्नी ने दूसरी शादी की थी-दिलीप कुमार मृतक के बड़े भाई दिलीप कुमार ने बताया कि भाई की पत्नी ने दूसरी शादी की है पहले किसी से शादी की थी उसको छोड़ भाई से शादी की। शादी के बाद से मृतक भाई ससुराल में रहता था 8 वर्षीय नेहा पहली पत्नी से है और दो बेटी इसी महिला से है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

चाचा भतीजी में हुआ प्यार, फिर फरार, पकड़े जाने पर हुई दैहिक समीक्षा, अब शादी की तैयारी

58 हजार ग्राम प्रधानो को लेकर योगी सरकार ने लिया अब यह फैसला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम