सैफई से लखनऊ लौटते समय अखिलेश ने चाचा शिवपाल को लेकर दिये बयान के जानें मायने क्या है


विधानसभा चुनाव में कामयाबी के लिए समाजवादी पार्टी का दायरा बढ़ाने में जुटे पार्टी मुखिया अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को गुटबाजी छोड़कर एकजुट होने का पैगाम दिया है। सैफई में परिवार सहित दीवाली मनाकर लखनऊ लौटने के दौरान कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उन्होंने कहा कि समाजवादी कुनबा एक हो रहा है। सरकार बनने वाली है, इसलिए कार्यकर्ता भी एकजुट हो जाएं।

एक दिन पहले ही सैफई में अपने चाचा शिवपाल सिंह यादव से
हाथ मिलाने का इशारा दे चुके अखिलेश यादव ने दिवाली के मौके पर कार्यकर्ताओं को उसी तरह का पैगाम भी दिया है। सैफई से पत्नी डिंपल यादव के साथ लखनऊ लौटने के दौरान कन्नौज के ठठिया में एक्सप्रेस-वे पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। कार्यकर्ताओं को दीप पर्व की बधाई दी। उनसे बात की। कुछ कार्यकर्ताओं ने जिले से जुड़ी बातें रखीं। इस पर उन्होंने सभी को दो टूक कहा कि त्योहार का मौका है, आपसी गिला-शिकवा छोड़ें। दावा किया कि सरकार अपनी ही पार्टी की बनने वाली है। समाजवादी कुंबा भी एक हो रहा है। ऐसे में मिलजुल कर पार्टी के लिए काम करें। नतीजा अच्छा आएगा। शिवपाल यादव से दूरियां मिटने का इशारा देने के बाद कार्यकर्ताओं से भी एकजुटता का पैगाम देकर अखिलेश ने सभी को चुनाव की तैयारियों पर फोकस करने को कहा।


सरकार की ओर से पेट्रोल और डीजल में एक्साइज ड्यूटी कम करने पर उन्होंने चुटकी ली। कहा कि दो दिन पहले उपचुनाव के नतीजों के बाद सरकार को बैकफुट पर आना पड़ा। कहा कि जहां सत्ता है, वहां भी भाजपा के हाथ से सीट चली गई। लोग महंगाई से गुस्से में हैं। कहा कि अब यूपी की जनता भी महंगाई का बदला लेगी। एक्सप्रेस-वे पर अपने नेता से मिलने के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं का मजमा रहा। यहां जिला प्रवक्ता विजय द्विवेदी ने अखिलेश यादव से मिलकर जिले की स्थिति से अवगत कराया। पूर्व सांसद डिंपल यादव ने भी मौजूद कार्यकर्ताओं से मिलकर उन्हें दीपोत्सव की बधाई दी। 


Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड