06 एवं 07 मार्च को जनपद जौनपुर में इन रूट डायवर्जन पर चलेगे वाहन


जौनपुर। विधान सभा चुनाव के तहत 6 एवं 7 मार्च को पोलिंग पार्टियों को लेकर वाहनो की रवानगी एवं वापसी में कोई समस्या न हो इसके लिए जौनपुर जनपद में पुलिस प्रशासन ने रूट डायवर्जन करके वाहनो को चलाने की व्यवस्था किया है। जनपद जौनपुर में होने वाले निर्धारित सातवें चरण के मतदान में पूर्वांचल विश्वविद्यालय से सभी विधानसभा के वाहन मतदान कर्मियों को लेकर 06 मार्च को अपने-अपने गंतव्य को जायेंगी, तथा वापस 07 मार्च को वापस पूर्वांचल विश्वविद्यालय ही सभी विधानसभा के वाहन मतदान कर्मियों को लेकर आयेगें । जिसमें यातायात व्यवस्था के दृष्टिगत निम्नलिखित स्थानों पर रूट डायवर्जन और बैरीकेटिंग की व्यवस्था की गई है । जिनका समय दिनांकः06 मार्च को 09:00 से 17:00 बजे तक  तथा दिनांकः 07 मार्च को सायं  18:00 बजे से 24:00 बजे तक होगा ।

1- मछली शहर में  प्रयागराज / प्रतापगढ़ की तरफ से आने वाली गाड़ियों को मड़ियाहूं की रोड पर डाइवर्ट किया जाएगा तथा पकड़ी तिराहे के पास यदि मछली शहर से कोई बड़ा वाहन बाहर आ जाता है तो उसे पकड़ी तिराहे से दाहिने मोड़ दिया जाएगा जो मड़ियाहूं रोड पर जाकर मिलेगा ।
2- सुल्तानपुर रोड से आने वाले वाहन जिसमें कमर्शियल बड़े वाहनों को बक्सा थाना क्षेत्र पर रोक दिया जाएगा, व जो छोटे वाहन बनारस की तरफ जाने वाले हैं उन्हें हाईवे के माध्यम से सीधे हौज में निकाला जाएगा ।
3-शाहगंज की ओर से आने वाले बड़े वाहन शाहगंज के बॉर्डर पर ही रोके जाएंगे तथा छोटे वाहनों को कोइरीडिहा तिराहे से डायवर्ट कर दिया जाएगा किसी भी स्थिति में चुनाव ड्यूटी कर्मचारी के अतिरिक्त कोई भी छोटा व बड़ा वाहन पूर्वांचल विश्वविद्यालय की ओर नहीं आएगा ।
4-आजमगढ़ रोड से आने वाला सभी वाहन छोटा वाहन व बड़ा वाहन पूर्ण रूप से प्रसाद कॉलेज से केराकत की ओर मोड़ दिया जाएगा ।
5- भदोही की ओर से आने वाले बड़े वाहनों को मड़ियाहूं से जलालपुर की ओर डायवर्ट किया जाएगा ।
6-वाराणसी की ओर से आने वाले बड़े वाहन जलालपुर चौराहे से थाना गद्दी होते हुए केराकत की ओर जायेंगे, व इलाहाबाद की तरह जाने वाले वाहन जलालपुर तिराहा से मड़ियाहूं की ओर जायेंगें ।
7-पचहटिया तिराहे से सुबह 9:00 बजे के बाद चुनाव ड्यूटी कर्मचारी के अतिरिक्त किसी भी प्रकार का  चार पहिया वाहन कुत्तुपुर की ओर नहीं जाने दिया जाएगा ।
8- कुत्तुपुर तिराहा पूर्वांचल रोड पर एक बैरियर लगाया जाएगा जिसमें ड्यूटी कर्मचारी के अतिरिक्त किसी प्रकार का चार पहिया वाहन पूर्वांचल विश्वविद्यालय की ओर नहीं जाने दिया जाएगा ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ