प्रेमी हत्याकांड में पट्टीदार सहित 06 गिरफ्तार, पूछ-ताछ में हैरतअंगेज खुलासा


जौनपुर। आजमगढ़ से अपनी प्रेमिका से मिलने जौनपुर आए प्रेमी की हत्‍या के मामले में नित नए खुलासे सामने आ रहे हैं। इस बाबत पुलिस ने पूछताछ में कुछ अहम सुराग मिलने के संकेत दिए हैं। बताया गया है कि जल्द राजफाश कर लिया जाएगा। इस बाबत पुलिस का दावा पूछताछ के बाद सामने आया है। माना जा रहा है कि प्रेमिका से पूछताछ करने के बाद पुलिस को काफी सुबूत मिल चुके हैं। 
जौनपुर में अपनी प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की हत्या के मामले की छानबीन में जुटी कोतवाली व आजमगढ़ के दीदारगंज थाने की पुलिस की टीमें शक के आधार पर तीन पट्टीदारों समेत छह लोगों को हिरासत में लेकर गहन पूछताछ कर रही हैं। कुछ अहम सुराग मिलने के भी संकेत हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही राजफाश कर दिया जाएगा।
आजमगढ़ के सरायमीर थाना क्षेत्र के रंगडीह गांव का 22 वर्षीय पंकज राजभर को शुक्रवार की रात क्षेत्र के नटौली गांव की सीमा से सटे दीदारगंज थाना के बैरगडीह गांव में लाठी-डंडे से पीटकर मरणासन्न कर दिया गया था। वह अपने दो साथियों अजीत राजभर व हरेंद्र राजभर के साथ बाइक से नटौली गांव में प्रेमिका से मिलने आया था। हमलावरों ने अजीत की भी पिटाई की थी। पंकज को उसके साथी घर लेकर जा रहे थे तो रास्ते में ही उसकी मौत हो गई थी।
मामले की छानबीन में जुटी दोनों थानों की पुलिस टीमें कातिलों तक पहुंचने के लिए घटना से जुड़े हर बिंदु पर बारीकी से नजर रखे हुए हैं। रविवार की रात पुलिस ने दबिश देकर पट्टीदारी के तीन युवकों समेत छह लोगों को हिरासत में ले लिया। वहीं प्रेमिका व उसकी बहन से भी पूछताछ की जा रही है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुधीर आर्य ने कहा कि हर पहलू की तहकीकात की जा रही है। जल्द ही कातिलों को गिरफ्तार मामले का राजफाश कर दिया जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम