रेडक्रास के तत्वावधान में निकली तिरंगा यात्रा रैली



जौनपुर ।‌  रेडक्रास सोसायटी  जौनपुर शाखा के तत्वावधान में तिरंगा यात्रा रैली का आयोजन किया गया । रैली  रेडक्रास भवन से प्रारंभ होकर कलेक्ट्रेट परिसर में समाप्त हुई। बतौर मुख्य अतिथि  मुख्य विकास अधिकारी  सीलम साई  तेजा ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर तिरंगा यात्रा के माध्यम से रेडक्रास ने राष्ट्रीय एकता व अखंडता के प्रतीक राष्ट्र‌ध्वज के प्रति लोगों को जोड़कर साकारात्मक संदेश देने का जो काम किया है, वह सराहनीय व अनुकरणीय  है ।‌
जयकेश त्रिपाठी परियोजना निदेशक   ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के माध्यम से पूरे देश को एकता के सूत्र में पिरोने का काम किया जा रहा है ।‌ यह कार्यक्रम हमारी एकता और अखंडता को बनाये  रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है  ।
डीडीओ ‌बीबी सिंह ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के माध्यम से राष्ट्रीय ध्वज तथा देश ‌के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर करने वाले देश के बलिदानों के प्रति सच्ची श्रद्धा व्यक्त कर हम आने वाली पीढ़ियों को इसके महत्व को समझने का जो प्रयास हो रहा है काबिले तारीफ है ।
डीपीआरओ संतोष कुमार ने राष्ट्रीय ध्वज व देश की आजादी में योगदान देने वाले देश के ‌बलिदानियों पर विस्तार से प्रकाश डाला।
 कार्यक्रम का संचालन रेडक्रास सोसायटी के सचिव डा मनोज वत्स एवम सहभागिता के लिए सभी का  आभार  कोषाध्यक्ष डा संदीप पांडेय ने ज्ञापित किया  ।
इस मौके पर रेडक्रास के सभापति डा.‌आरके सिंह,जिला अर्थ एवम संख्याधिकारी आर डी यादव,राजीव कुमार अपर मुख्य चिकित्साधिकारी, उप सभापति अमित गुप्ता,धनंजय सिंह,‌  अरुण सिंह ,विद्याधर राय विद्यार्थी, अतुल सिंह,अनिल गुप्ता, अमित गुप्ता,  शशि कांत सिंह , डा रजनी कांत द्विवेदी,ज्ञानेंद्र सिंह,एस एन सिंह,संदीप सिन्हा,जनार्दन पांडेय, डा.अंजू सिंह, रजनी सिंह, करन सिंह, उर्वशी सिंह,संजय सिंह ,राघवेंद्र, आशीष श्रीवास्तव,पवन सिंह, यशी सिंह आदि लोग उपस्थित थे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मौसम विभाग का एलर्ट इन 23 जिलो में हवाओ के साथ होगी बरसात

दुर्गा पूजा पंडाल में लगी आग छ: की मौत 50 से अधिक झुलसे सभी बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर

खाकी वर्दी में घूम रहा नकली फर्जी, जालसाज इंस्पेक्टर गिरफ्तार, लड़क‍ियों की श‍िकायत