छात्राओ से छेड़छाड़ करने वाला शिक्षक महिलाओ से पिटने के बाद अब पुलिस हिरासत में


प्राथमिक विद्यालय पर तैनात शिक्षक द्वारा पढ़ने वाली छात्राओं के साथ अक्सर ही छेड़खानी की जाती थी। इसकी जानकारी होने पर छात्राओं के परिवार की महिलाओं ने बुधवार को विद्यालय पर धावा बोल दिया और शिक्षक की चप्पलों से जमकर पिटाई किया। घटना जनपद आजमगढ़ के थाना क्षेत्र फूलपुर का है। पूरी घटना का वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए एसपी ने फूलपुर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत करा दिया। इसके साथ ही पुलिस आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
वायरल वीडियो में दर्जन भर महिलाए एक व्यक्ति को पीट रही है। बीच बचाव करने आए दूसरे व्यक्ति पर भी महिलाएं हमलावर है। यह वीडियो प्राइमरी कंपोजिट विद्यालय सरैया थाना कोतवाली फूलपुर का है। बताया जाता है कि महिलाओं द्वारा पीटा जा रहा व्यक्ति उसी विद्यालय में शिक्षक है। उस पर आरोप है कि वह पढ़ने आने वाली छात्राओं के साथ छेड़खानी करने के साथ ही उल्टी-सीधी बात करता है। छात्राएं लगातार इसकी शिकातय अपने परिजनों से कर रही थी। जिस पर बुधवार को दर्जन भर से अधिक महिलाएं विद्यालय पर पहुंच गई और शिक्षक पर चप्पल से हमला बोल दिया। 
वहीं विद्यालय के बाहर मौजूद परिवार के पुरूष सदस्य शिक्षक को बाहर आने के लिए ललकार रहे थे। शिक्षक का नाम बीएल यादव बताया गया है। बृहस्पतिवार की सुबह महिलाओं द्वारा शिक्षक के पिटायी का वीडियो वायरल हो गया। जिसे एसपी अनुराग आर्य ने संज्ञान में लिया और फूलपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराने का फरमान जारी कर दिया।
वायरल वीडियो के आधार पर शिक्षक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करा दिया गया है। फूलपुर कोतवाली पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। विवेचना पूरी कर आरोपी शिक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए बदमाशो का शव उनके पिता ने लेने से किया इनकार जानें कारण

गुरूजी को अपनी छात्रा से लगा प्रेम रोग तो अब पहुंच गए सलाखों के पीछे,थाने में हुआ एफआइआर दर्ज

पुलिस मुठभेड़ में दो सगे भाई बदमाश मारे गये एक फरार जिसकी तलाश जारी है