उद्योगपति यूपीजीआईएस‌ बैठक में भाग लें: कुलपति


विश्वविद्यालय इन्वेस्ट, प्रतिभाग करने वाले की सूची राजभवन भेजेगा

जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय कुलपति सभागार में बुधवार को जनपद के उद्योगपतियों के साथ कुलपति ने बैठक की। यह बैठक 10 से 12 फरवरी को उत्तर प्रदेश शासन में होने वाली निवेशकों की बैठक के संदर्भ में बुलाई गई।
इस बैठक में कुलपति प्रो. निर्मला एस. मौर्य ने जनपद के उद्योगपतियों को  उप्र सरकार की बैठक में प्रतिभाग करने के लिए प्रोत्साहित किया। कहा कि आप जिले के उद्योग इत्र और चमेली के तेल के बारे में प्रस्ताव देकर इन्वेस्ट कर सकते हैं। 10 से 12 फरवरी कि लखनऊ में होने वाली उत्तर प्रदेश ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट(यूपीजीआईएस) में इन्वेस्ट की शर्तों और सरकार द्वारा उद्योगपतियों को दी जाने वाली सुविधा के बारे में जानकारी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश शासन की ग्लोबल इन्वेस्टर समिट 2023 की बैठक में भाग लेकर प्रदेश और देश की व्यवस्था में को मजबूत बनाए। सरकार उप्र ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट कर रही है। इसका मुख्य उद्देश्य देश की अर्थव्यवस्था को ठीक करने का है। भारत सरकार की मंशा अर्थव्यवस्था को लेकर एकदम पारदर्शी है वह हर स्तर पर प्रयास कर रही है। इस कारण वह वन डिस्टिक वन प्रोडक्ट पर भी काम कर रही है। संचालन प्रो अविनाश पाथर्डीकर और धन्यवाद ज्ञापन प्रो. मानस पांडेय ने किया।
इस अवसर पर वित्त अधिकारी संजय कुमार राय, परीक्षा नियंत्रक वीएन सिंह उद्योगपति ज्ञान प्रकाश सिंह, हर्षित अग्रवाल, श्याम मोहन अग्रवाल, अरविंद सिंह, अतुल सिंह,  संजीव मोहन अग्रवाल, मनोज अग्रहरि, प्रो मानस पांडेय, डॉ अमित वत्स, डॉ. सुनील कुमार, सहायक कुलसचिव अजीत सिंह, बबिता सिंह, डॉ लक्ष्मी प्रसाद मौर्य आदि उपस्थित थे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

कैंसर ने ले ली अपना दल के इस विधायक की जान, पूरी विधान सभा शोक में डूबी

स्वामी प्रसाद मौर्य के इस ट्वीट से गरमा गया है सियासी गलियारा

जौनपुर के एसपी सहित यूपी के 11 आईपीएस अधिकारियों का तबादला, अजय पाल शर्मा बने एसपी जौनपुर देखे सूची