पहले पिलाया शराब फिर किया हत्या लाश को किया आग के हवाले


अधजली लाश बरामद कर पुलिस ने हत्यारो को किया गिरफ्तार 

जौनपुर। जनपद के थाना मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र स्थित ग्राम नरायन डीह में बीती रात एक व्यक्ति को शराब पिलाकर उसकी हत्या कर लाश जलाने का मामला प्रकाश में आया है।घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम हेतु भेजते हुए तहरीर के आधार पर गांव के ही दो लोंगो के खिलाफ नाम जद मुकदमा दर्ज कर दोनो को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाई कर दिया है। 
घटना के सम्बन्ध में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बयान जारी किया है कि नरायन डीह के निवासी अनुपम यादव एवं विनोद यादव शराब पीने के आदी रहे बीते मंगलवार की रात अनुपम शराब पिलाने के लिए विनोद को अपने साथ ले गया और जम कर शराब पिलाया इसके बाद अपने चाचा राजकुमार यादव को बुलाकर दोंनो ने मिलकर विनोद की हत्या कर दिया। 
हत्या के पश्चात मृतक विनोद की लाश को जलाने का प्रयास किया और लाश को आग के हवाले कर फरार हो गये। लाश अधजली स्थित में पड़ी थी। आज बुधवार को ग्रामीण जनो ने देखा और पुलिस को अधजली लाश की सूचना दिया।मौके पर पहुंचकर पुलिस लाश को कब्जे में लिया और शिनाख्त कराने पर विनोद यादव के रूप में शिनाख्त की गयी। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम हेतु भेजा तथा मृतक के परिवार जन के तहरीर के आधार पर अनुपम और राजकुमार के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया और दोंनो को तत्काल गिरफ्तार कर लिया है।इस घटना से गांव में तनाव बताया जा रहा है। सुरक्षा के लिए पुलिस बल लगाया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड