सफलता पूर्वक दो साल का कार्यकाल पूर्ण करने पर डीएम मनीष कुमार वर्मा को जौनपुर प्रेस क्लब ने किया सम्मानित



जौनपुर। सरल, शुलभ, कर्मनिष्ठ जनपद के विकास में विगत दो वर्षो से सतत प्रयत्न शील एवं जन लोकप्रिय जिलाधिकारी में शुमार जौनपुर के जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा को जनपद में दो साल का सफल कार्यकाल पूर्ण करने पर जौनपुर प्रेस क्लब ने जिलाध्यक्ष कपिल देव मौर्य के नेतृत्व में श्री वर्मा को सम्मानित करने का निर्णय लेते हुए आज बुधवार 18 जनवरी 23 को प्रेस क्लब के सदस्यों एवं पदाधिकारियों जिलाधिकारी श्री वर्मा को अंगवस्त्रम प्रदान कर बुकें आदि देकर सम्मानित करने का काम किया है।
यहां बता दें कि 18 जनवरी 21 को बतौर जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने जिले में कार्यभार ग्रहण करने के बाद जिले के अन्तिम छोर पर रहने वालों की फिक्र करते हुए विकास को गति देने में जुटे रहे है।तमाम बिषम परिस्थितियों में जनपद वासियों की समस्याओ को दूर करते हुए कहीं भी कोई संकट नहीं आने दिया।

ऐसे कर्मनिष्ठ जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा को जौनपुर प्रेस क्लब के सदस्यो एवं पदधिकारियों ने तीन वर्ष तक का कार्यकाल पूरा करने की कामना किया है।
यहां यह भी बता दें कि श्री वर्मा ऐसे जिलाधिकारी साबित हुए कि इनसे पक्ष , विपक्ष किसी भी दल का कोई भी राजनैतिक इनका आलोचक नहीं है। सही और जन हित के कार्यो को करते हुए श्री वर्मा जन जन के प्रिय जिलाधिकारी साबित हो गये है। जनपद के विकास हेतु ऐसे जिलाधिकारी की जरूरत है। जिलाधिकारी को सम्मानित करने में संगठन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष वीरेन्द्र प्रताप सिंह, मंत्री महर्षी सेठ, सादिक, राम दयाल द्विवेदी, सरस सिंह शामिल रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मेदांता में इलाज करा रहे इस आईएएस अधिकारी का हुआ निधन

जौनपुर में फिर तड़तड़ायी गोलियां एक युवक गम्भीर रूप से घायल बदमाश फरार, पुलिस अंधेरे में चला रही छानबीन की तीर

थाना चन्दवक की वसूली लिस्ट वायरल होने पर एक बार फिर सुर्खियों में पुलिस जांच शुरू