होटल रिवर व्यू में होगी इन्वेस्टर्स समिट की बैठक तैयारियों सम्बन्ध में डीएम ने दिया यह निर्देश

 जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में विकास भवन सभागार में 19 जनवरी 2023 को एक दिवसीय निवेशक शिखर सम्मेलन होटल रिवर व्यू में पूर्वान्ह 11.00 बजे से होने वाले इन्वेस्टर्स समिट के तैयारियों के संबंध में बैठक की गई। 
बैठक में जिलाधिकारी ने बताया कि जनपद में उद्यम प्रोत्साहन हेतु प्रयास किये जा रहे है। उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देश दिया कि आवश्यक तैयारियां पूर्ण कर ली जाए और विभागों के द्वारा सामंजस्य स्थापित करते हुए कार्यक्रम को संपन्न कराएं। 
बैठक में उन्होंने समस्त उद्यमिता प्रोत्साहन संबंधित विभागों को निर्देश दिया कि इच्छुक उद्यमियों से निवेश हेतु ज्यादा से ज्यादा इंडेंट भराय जाए। जिलाधिकारी ने कहा कि शासन के द्वारा उद्यमियों को निवेश के लिए विभिन्न प्रकार के सहायता प्रदान की जा रही।   
 उन्होंने कहा कि जनपद में आयोजित होने वाले इन्वेस्टर्स समिट के माध्यम से नए उद्यमियों को एक सुनहरा अवसर दिया जा रहा है। इन्वेस्टर्स समिट के दौरान शासन के द्वारा बनाई गई नई पालिसी के बारे में भी अवगत कराया जाएगा जिसके संबंध में प्रेजेंटेशन तैयार कर लेने के निर्देश जिलाधिकारी के द्वारा दिए गए। 
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी साईं तेजा सीलम, जिला विकास अधिकारी बीबी सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक डॉ0 संजय कुमार, उपायुक्त उद्योग हर्ष प्रताप सिंह, प्रबंधक जयप्रकाश, जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी आर0डी0 यादव सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड