जानिए मासूम कैसे आ गया ट्रैक्टर के नीचे हो गई मौत जानिए पूरी घटना


जौनपुर। थाना चंदवक क्षेत्र के विशुनपुर लेवरूवा गांव में ट्रैक्टर से कुचलकर बुधवार को पांच वर्षीय मासूम की दर्दनाक मौत हो गई। मासूम की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया।
विशुनपुर लेवरूवा गांव निवासी धीरज सिंह के घर के बगल में महेंद्र सिंह की बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान है। वहां कुछ सामान उतारने आए ट्रैक्टर को ड्राइवर ने वहीं खड़ा कर दिया। गलती से चाभी उसी में लगी रह गई। उस पर धीरज का पांच वर्षीय पुत्र यथार्थ चढ़ गया और उसमें लगे चाभी को घुमा दिया। गियर में होने के कारण ट्रैक्टर स्टार्ट होते ही उछलकर सामने गड्ढे व रोड को पार करते हुए 100 मीटर दूर हास्पिटल की बाउंड्री को तोड़ते हुए अंदर घुस गया। इस दौरान बालक बीच में ही नीचे गिरा और ट्रैक्टर से बुरी तरह से कुचला गया। ट्रैक्टर का पहिया उसके पेट व अन्य हिस्सों पर चढ़ गया। बावजूद परिजन उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वह एलकेजी का छात्र था। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मां सोनी सहित परिजनों का रो-रोकर हाल खराब हो गया।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम