जौनपुर के अतरडीहा गांव में दिन दहाड़े गरजी गोलियां युवक गम्भीर रूप से घायल, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी


जौनपुर। जनपद के थाना सरपतहां क्षेत्र स्थित अतरडीहां गांव में बेखौफ दबंग बदमाश ने दिन दहाड़े गोलीकांड को अंजाम देते हुए 22 वर्षीय एक युवक को गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया है और घटना को अंजाम देने के बाद हवा में असलहा लहराते फरार हो गया है हलांकि पुलिस अब लीक पीटने में जुटी हुई है। दूसरी ओर इस घटना में घायल जीवन मौत की जंग लड़ रहा है।
मिली खबर के अनुसार इस घटना के पीछे प्रेम प्रसंग की कहानी बताया जा रही है। थाना क्षेत्र के ग्राम मनवल निवासी विनीत सिंह नामक दबंग बदमाश राहुल सिंह नामक युवक को गोली मारने गया था उसने राहुल को निशाना बनाकर गोली चलाई जो बगल में खड़े 22 वर्षीय युवक अवनीश यादव को सर में लग गयी। घटना को अंजाम देने के बाद दबंग बदमाश फरार हो गया। घटना के बाजद आसपास के लोगो ने घायल को सीएचसी ले जाकर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल ले गये वहां पर उसकी गम्भीर हालत को देखकर तत्काल ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।
घटना की खबर मिलने के बाद थानेदार और सीओ घटनास्थल पर गये और निरीक्षण करने के बाद घायल पक्ष की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने के बाद अब गिरफ्तारी के लिए लीक पीटने का खेल करते नजर आये। हलांकि सीओ ने दावा किया है कि मामला आशनाई का है और अभियुक्त नामजद है इसलिए गिरफ्तारी भी जल्दी हो जायेगी।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त