बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ" का नारा देने वाली भाजपा सरकार में बहन बेटियों पर हो रहा नृशंस अत्याचार

"

जौनपुर। समाजवादी महिला सभा की जिलाध्यक्ष शर्मिला यादव के नेतृत्व में मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई वीभत्स एवं अमानवीय घटना के विरोध में समाजवादी महिला सभा ने समाजवादी पार्टी कार्यालय से कोतवाली होते हुए सदभावना पुल तक  कैंडल मार्च निकालकर विरोध प्रदर्शन किया । वहीं शर्मिला यादव ने कहा भाजपा सरकार में महिलाये सुरक्षित नहीं है लगातार महिलाओं के ऊपर अत्याचार हो रहा है लेकिन भाजपा सरकार मौन बनी हुई है।
मणिपुर की धटना ने देश की महिलाओं के अंदर डर का माहौल पैदा कर दिया है। महिलाएं अब घर से बाहर निकलने से घबरा रही हैं हालत यह हो गया है कि महिलाएं अगर घर के बाहर निकली है तो जब तक अपने घर नहीं पहुंच जाती तब तक घर वाले दहशत की जिन्दगी जीते हैं भाजपा सरकार में बिना पुरुष सुरक्षा के साथ महिला घर से नहीं निकल सकती अब हम लोग विवश होकर बेटियों को स्कूल और कोचिंग सेंटर भेजने पर रोक लगाना होगा क्योंकि बेटियों को सुरक्षित रखना है तो घर पर ही रखना होगा। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार में महिलाओं की सुरक्षा के बारे में सोचना  बेईमानी होगी क्योंकि भाजपा की सरकार में बहन बेटियों की इज्जत लूट रही है बाजार में भाजपा नेता एसी में बैठ कर अपराधियों को बचा रहे हैं हर हाल में भाजपा का चरित्र समाजवादी महिला सभा खोलेगी। घर घर जायेंगे महिलाओं को जगायेंगे। कैंडल मार्च में मुख्य रूप से पूनम मौर्या,मालती निषाद, तारा त्रिपाठी, सोनी यादव, ममता भारती, सुषमा भारती, कुसुम पाल, माधुरी गुप्ता, रिया सरोज, आरती मौर्या, सविता कनौजिया नीलम यादव, सहित निवर्तमान जिलाध्यक्ष डां अवधनाथ पाल,राजेन्द्र टाइगर, राहुल त्रिपाठी, राजन यादव श्रवण जयसवाल, इर्शाद मंशुरी, राजेश यादव दीपचंद राम,साजिद अलीम अनवारुल गुड्डू, डां जंगबहादुर यादव समर बहादुर यादव लाल मोहम्मद रानी अजमत अली आदि लोग उपस्थित रहे।।

Comments

Popular posts from this blog

भीषण दुर्घटना एक परिवार के आठ सदस्यो की दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई, इलाके में कोहराम

जौनपुरिया दूल्हा स्टेज पर पिया गांजा तो दुल्हन ने किया शादी से इन्कार,पुलिसिया हस्तक्षेप के बाद बगैर दुल्हन के लौटे बाराती

एक लाख रुपए घूस लेते हुए लेखपाल चढ़ा एन्टी करप्शन टीम के हाथ पहुंच गया सलाखों के पीछे जेल