जौनपुरः मड़ियाहूं क्षेत्र में तड़तड़ाई गोलियां जय प्रकाश सिंह की हत्या,एक बदमाश को ग्रामीणो ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले



जौनपुर। जनपद के थाना मड़ियाहूं क्षेत्र स्थित ग्राम बारी गांव नेवादा में हुई बदमशो के गोलियों की तड़तड़ाहट में घायल 45 वर्षीय जय प्रकाश सिंह निवासी बारी गांव नेवादा की उपचार के दौरान वाराणसी स्थित ट्रामा सेन्टर में लगभग 8.30 बजे मौत हो गई। घटना की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। गोली कान्ड की सूचना पर मड़ियाहूं सर्किल के सभी थानो की फोर्स बारी गांव नेवादा घटनास्थल पर पहुँच कर छानबीन शुरू करते हुए मृतक के शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाई कर रही है।
मिली खबर के अनुसार गुरुवार की सायंकाल लगभग 06 बजे के आसपास जब जय प्रकाश सिंह अपने आरामशीन के पास खड़े थे तभी मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाश आये और उनके सीने को लक्ष्य करके गोलियों की तड़तड़ाहट शुरू कर दी गोली लगते ही जय प्रकाश सिंह जमीन पर गिरकर छटपटाने लगे तब बदमाश भागने लगे। गोली की आवाज सुन कर ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े बदमाश खुद को बचाने के लिए भागे हड़बड़ाहट में एक बदमाश गिर गया जिसे ग्रामीण जनो ने पकड़कर जमकर दैहिक समीक्षा किया और पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गए बदमाश की शिनाख्त पड़ोसी गांव महमदपुर निवासी गोलू यादव पुत्र सभाजीत यादव के रूप में हुई है।
बदमाश को पकड़े जाने के बाद इलाके मे चर्चा है कि सन 1986 में हुए एक हत्याकांड की रंजिश के बदले जय प्रकाश सिंह की हत्या की गई है। घटना के बाद घायलावस्था मे पहले जय प्रकाश सिंह को पीएचसी ले जाया गया फिर वाराणसी ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गयी।
घटना की खबर मुख्यालय पर आते ही पुलिस के सभी आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुँच कर घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए फरार बदमाशो को गिरफ्तारी के लिए लगा दिया है।इस घटना से एक बार फिर गांव तनाव की जद में आ गया स्थित को नियंत्रित करने के लिए गांव में पुलिस का पहरा लगा दिया गया है।
घटना के पश्चात घटनास्थल पर पहुँचे पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा ने पुलिस को हत्याकांड के अभियुक्तो की गिरफ्तारी के लिए शख्त आदेश दिया। इसके बाद पुलिस के अधिकारी और कई थानो की पुलिस लगी घटना समय के लगभग 06 घन्टे के अन्दर एक बदमाश अभिषेक यादव पुत्र अच्छेलाल यादव को एक मुठभेड़ के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। मुठभेड़ में बदमाश अभिषेक यादव के पैर में पुलिस फायरिंग की दो गोली लगी है। पुलिस की गोली से घायल बदमाश को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजते हुए अन्य कार्यवाई जारी है।
खबर है कि तीसरे बदमाश की शिनाख्त पुलिस ने कर तो लिया है लेकिन अभी पुलिस का हाथ उसके गिरेवान तक नहीं पहुंच सका है। पुलिस अधीक्षक का दावा है कि जल्द फरार बदमाश गिरफ्तार हो जायेगा।

Comments

Popular posts from this blog

स्वामी प्रसाद मौर्य के कार्यालय में तोड़फोड़ गोली भी चलने की खबर, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सड़क चौड़ीकरण के लिए जानिए कौन कौन से मन्दिर टूटने के कगार पर ,क्या है लोक निर्माण विभाग की योजना

लोकसभा चुनाव के लिए सायंकाल पांच बजे तक मतदान का प्रतिशत यह रहा