ट्रक डंफर की आपसी टक्कर के बाद ट्रक घुसी झोपड़े में तीन गम्भीर रूप से घायल एक बच्चे की हालत नाजुक, पुलिस कार्रवाई में जुटी


जौनपुर।सजौनपुर-प्रयागराज हाईवे पर बुधवार / गुरुवार की भोर में थाना सिकरारा स्थित समाधगंज बाजार में तेज रफ्तार ट्रक व ट्रेलर की आमने-सामने की भिड़ंत के बाद अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे छप्पर में चल रही फर्नीचर की दुकान में घुस गया। दुकान में सो रहे एक बच्चे व महिला के साथ साथ ट्रेलर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों वाहनों की टक्कर में ट्रेलर क्षतिग्रस्त होकर बीच सड़क पर बंद हो गया। इससे कुछ देर तक आवागमन अवरुद्ध रहा। मौके पर पहुंची पुलिस क्रेन के सहारे वाहन को हटाकर आवागमन बहाल कराया।
समाधगंज बाजार निवासी महादेव गौतम छप्पर में फर्नीचर की दुकान चलाते हैं। दुकान से 800 मीटर दूर उनका मकान है। मंगलवार को वे बाहर गए थे। दुकान पर उनका बड़ा बेटा बिंदेश, छोटा बेटा रत्नेश, बेटी पूजा, पत्नी उर्मिला व बिंदेश की पुत्री दिव्या, रमन, शिखा परिवार के सात लोग उस छप्पर में सोए थे। रात दो बजे फर्रुखाबाद से आ रहा आलू लदा ट्रक व देवरिया से गिट्टी लेने रींवा जा रहे ट्रेलर से भिड़कर अनियंत्रित होकर छप्पर में घुस गया। ट्रक के धक्के से रत्नेश(12) वर्ष के सिर में गंभीर व मां उर्मिला(45) को भी चोट लगी है, बाकी सभी लोगों को हल्की फुल्की चोटें आई। ट्रेलर चालक राजन निवासी निचलौल भी घायल हो गया है। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी दिव्य प्रकाश सिंह ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजवाया, जहां रत्नेश की स्थिति गंभीर बनी हुई है। महादेव के बेटे बिंदेश ने बताया कि ट्रक के धक्के से फर्नीचर की दुकान में निर्मित, अर्ध निर्मित बेड, सिंगारदान व अन्य फर्नीचर के अलावा एक बाइक व तीन साइकिल करीब चार लाख की संपत्ति का नुकसान हुआ हैं। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। इस बाबत सिकरारा थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार की ओर से तहरीर मिली है, विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त