आखिर दरोगा ने अपने सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर कर क्यों की आत्महत्या, एसपी ने दिया जांच का आदेश


जनपद सीतापुर के मछरेहटा थाने में तैनात एक दरोगा ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से आज शुक्रवार को सुबह खुद को संदिग्ध परिस्थितियों के चलते गोली मार ली। पुलिस ने मछरेहटा सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने उनकी मौत की पुष्टि की है।
मछरेहटा थाने में तैनात दरोगा मनोज कुमार मूल रूप से फतेहपुर जनपद कल्याणपुर थाना क्षेत्र के जलाला गांव निवासी थे। वह दीवान से दरोगा बने थे। शुक्रवार को वह थाने पर पहुंचे और परिजनों से किसी बात को लेकर फोन पर बातचीत हुई।
सूत्र की मानें तो बातचीत होने के बाद उन्होंने खुद को गोली मार ली। सरकारी असलहे से खुद को गोली मारे जाने की बात सामने आई है। मौके पर ही वह गिर पड़े। पुलिसकर्मियों ने उनको उठाकर सीएचसी में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जहां पहुंचने पर उपचार के दौरान दरोगा की मौत हो गई है।
अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी प्रवीन रंजन ने बताया कि उनको वजह की जानकारी नहीं है। वहीं, एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया कि उपनिरीक्षक मनोज कुमार की इलाज के दौरान मौत हो गई है। उनके परिजनों को सूचित किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में तड़तड़ाई गोलियां पत्रकार एवं भाजपा नेता की दिन दहाड़े हत्या, घटना से इलाके में सनसनी

सनसनीखेज घटना: युवक ने अपने परिवार के पांच सदस्यो को गोली मारकर उतारा मौत के घाट,खुद कर लिया आत्महत्या,जानें कारण

16 मई को कक्षा एक से आठ तक के सभी विद्यालय बन्द रहेगे - बीएसए जौनपुर