संकाय भवन के कार्यालयों का कुलपति ने किया निरीक्षण


जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफेसर वंदना सिंह ने बुधवार को संकाय भवन स्थित विभिन्न कार्यालय का निरीक्षण किया।
उन्होंने टेक्निकल सेल, छात्र अधिष्ठाता कार्यालय, आंतरिक गुणवत्ता प्रकोष्ठ कार्यालय, बायोटेक्नोलॉजी विभाग में पहुंच कर छात्र सुविधाओं और पठन-पाठन की जानकारी ली। टेक्निकल सेल में उन्होंने छात्रों द्वारा परीक्षा एवं अंकपत्र के संबंध में दिए जाने वाले आवेदनों के बारे में विस्तार से जाना और कहां कि छात्रों की समस्याओं का निराकरण समय से हो। इसके साथ ही छात्र अधिष्ठाता कार्यालय में विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों के छात्रवृत्ति के संबंध में चर्चा की और विद्यार्थियों को आने वाली समस्या के बारे में जाना। बायोटेक्नोलॉजी विभाग में प्रोफेसर राजेश शर्मा ,प्रोफेसर वंदना राय, प्रोफेसर प्रदीप कुमार  से विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की। ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट सेल के निदेशक प्रोफेसर प्रदीप कुमार ने विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों के प्लेसमेंट के लिए किया जा रहे हैं प्रयासों के बारे में बताया। कहा कि सेल द्वारा निरंतर कंपनियों से प्लेसमेंट के लिए संपर्क किया जा रहा है।
इस अवसर पर परीक्षा नियंत्रक अजीत प्रताप सिंह, प्रोफेसर मनोज मिश्र, डॉ दिग्विजय सिंह राठौर, डॉ मनोज पांडे समेत अन्य शिक्षक उपस्थित रहे।


Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम

अटाला मस्जिद का मुद्दा भी अब पहुंचा न्यायालय की चौखट पर,अटाला माता का मन्दिर बताते हुए परिवाद हुआ दाखिल

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?