दाखिल खारिज के नाम पर 50 हजार रुपए घूस लेते लेखपाल चढ़ा एन्टी करप्शन टीम के हत्थे पहुंच गया जेल


दाखिल खारिज कराने के नाम पर 50 हजार रुपए की घूस लेने वाला लेखपाल मंगलवार की शाम एंटी करप्शन की टीम के हत्थे चढ़ा रंगे हाथ घूस लेते पकड़ गया। तहसील के सामने एक होटल से गिरफ्तार कर उसे कोतवाली ले जाया गया। जहां मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है। घटना जनपद बाराबंकी जिले की है।
एक व्यक्ति ने एंटी करप्शन यूनिट अयोध्या से शिकायत की थी कि बाराबंकी स्थित नवाबगंज तहसील के भयारा क्षेत्र में तैनात लेखपाल मनोज कुमार सिंह पिछले चार महीने से दाखिल खारिज के नाम पर दौड़ा रहा है और रिश्वत की मांग कर रहा है। इसे लेकर एंटी करप्शन टीम ने अपना जाल बिछाया और मंगलवार को रिश्वत देने नाटक रचा गया।
तहसील के पास ही डीएम बंगले के सामने एक होटल पर पहुंचे लेखपाल ने जैसे ही युवक से 50000 रुपए लिए टीम ने उसे दबोच लिया। एंटी करप्शन टीम के प्रभारी राय साहब द्विवेदी ने जारी बयान से बताया है कि बाराबंकी शहर कोतवाली में लेखपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।
अचानक हुई इस कार्रवाई से लेखपालों में हड़कंप मचा है। कोतवाली के बाहर भारी संख्या में लेखपाल जमे रहे। अधिकारियों के अनुसार लेखपाल को अब सस्पेंड कर दिया जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत विभाग में शोक की लहर

एसपी जौनपुर ने फिर आधा दर्जन से अधिक थाना प्रभारियों का किया तबादला

जौनपुर जलालपुर थाने के नये थानेदार को सिर मुड़ाते ही पड़े ओले, रेहटी गांव में हत्या कर फेंकी लाश मिलने से इलाके में सनसनी