बेटे ने ही अपनी जन्मना मां को राड से पीट कर उतारा मौत के घाट और हुआ फरार, जानिए कारण

आजमगढ़ जिले मुबाकरपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार की दोपहर मानसिक रूप से बीमार एक युवक ने अपनी ही मां की रॉड से पीट- पीटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।
अमिलो पाही निवासी उद्धव गोंड का 26 वर्षीय पुत्र सुनील मानसिक रूप से बीमार था। जिसके कारण परिवार के लोग उसे लोहे की चेन से बांधकर घर में रखते थे। मंगलवार को उद्धव किसी कार्य से रिश्तेदारी में गया था। उसका दूसरा बेटा अमरजीत ई-रिक्शा चलाने गया था और सबसे छोटा बेटा बकरी को चराने गया था। 
किसी तरह से दोपहर के समय सुनील चेन से आजाद हो गया। उसने घर में रखे लोहे के रॉड से अपनी मां पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे उसकी मां सुखिया देवी (60) की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद सुनील मौके से फरार हो गया। जानकारी होने पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। 
किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जांच पड़ताल में जुट गई। वहीं पुलिस आरोपी सुनील की तलाश में जुट गई। घटना की जानकारी होते ही अमरजीत और उसका छोटा भाई भी मौके पर पहुंच गए। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Comments

Popular posts from this blog

जनपद का विकास पुरुष बनने के लिए कृपाशंकर सिंह एन्ड कम्पनी की चाल हुई फुस्स, जानिए असली सच है क्या?

योगी के तबादला एक्सप्रेस की जद में नौ आईएएस और पांच पीसीएस के बदले गये कार्यक्षेत्र,जानिए किसे कहां मिली तैनाती

सगे छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दिया पुलिस एफआईआर दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुटी, हत्यारा फरार