केन्द्र की नव गठित सरकार को बैशाखी लगाने वाले नेता द्वय क्या चुनावी वादे कर सकेंगे पूरे ? - इन्द्र भुवन सिंह


जौनपुर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व जिलाध्यक्ष इन्द्र भुवन सिंह ने केन्द्र में बिहार से जडीयू के नेता नितीश कुमार और आन्ध्र प्रदेश से तेलगू देशम पार्टी के नेता चन्द्र बाबू नायडू के बैशाखी पर नव गठित सरकार बनने के बाद बैशाखी प्रदान करने वाले नेताओ से बड़ा सवाल किया है और कहा कि चुनाव के दौरान जनता से जिन मुद्दो पर वोट की अपील किया था अब उसे केन्द्र की सरकार से पूरा कराना चाहिए। यदि ऐसा न होगा तो बिहार और आन्ध्र प्रदेश की जनता के साथ नीतीश और चन्द्र बाबू नायडू द्वारा बड़ा धोखा माना जायेगा।
श्री सिंह ने कहा कि चुनाव के समय आन्ध्र प्रदेश की जनता से वोट मांगते समय चन्द्र बाबू नायडू ने मुस्लिम समाज को पांच प्रतिशत आरक्षण देने का वादा करके वोट मांगा है तो नीतीश कुमार ने अग्निबीर योजना खत्म कर फौज में पूर्व की तरह परमानेंट नौकरी देने का वादा किया है साथ ही मंहगाई पर रोक लगाने और सरकारी विभागो में बेरोजगारो को नौकरी देने के साथ शिक्षा स्वास्थ्य रोजगार और विस्थापन के मुद्दे पर वोट मांगा था। 
अब केन्द्र में इन दोनो नेताओ की बैसाखी पर एनडीए की सरकार बन गई है अब जनत से किये गए वादे को तत्काल पूरा कराना चाहिए यदि जनता से किए वादे पूरे न कर सके तो नैतिक रूप से सत्ता से दूर हो जाना चाहिए।  श्री ने कहा आज देश मंहगाई से जूझ रहा है। खान पान से लेकर आम जनमानस के दैनिक जीवन में काम आने वाली सभी वस्तुओ के मूल्य आसमान छू रहे है। मंहगाई पर तत्काल नियंत्रण की जरूरत है। इसलिए अब सरकार को बैसाखी लगाने वालो की जिम्मेदारी बनता है कि आवाम के हितो के कदम उठाए। 

Comments

Popular posts from this blog

सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत विभाग में शोक की लहर

एसपी जौनपुर ने फिर आधा दर्जन से अधिक थाना प्रभारियों का किया तबादला

जौनपुर जलालपुर थाने के नये थानेदार को सिर मुड़ाते ही पड़े ओले, रेहटी गांव में हत्या कर फेंकी लाश मिलने से इलाके में सनसनी