हैवानियत की सारी हदें हुई पार, 17लोगों ने महिला के साथ किया गैंगरेप


देश भर में महिलाओं के साथ दुष्कर्म जैसी घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। आए दिन देश के कोने-कोने से युवतियों, बुजुर्गों, नाबालिगों और यहां तक कि नवजातों के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। इस बीच ताजा मामला झारखंड के दुमका जिले से सामने आया है। यहां पर एक गांव में पांच बच्चों की मां के साथ गैंपरेप हुआ है। इंसानियत को शर्मसार करने वाली इस घिनौनी वारदात को 17 लोगों ने अंजाम दिया है। इस दौरान आरोपियों ने महिला के पति को भी बंधक बना लिया था।

पूरा मामला दुमका जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के एक गांव की है। मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता के पति ने मामले में बताया कि उनके गांव में हर मंगलवार के दिन बाजार लगता है। वह रात करीब आठ बजे के आसपास अपनी पत्नी को लेकर बाजार से घर लौट रहा था। उसी दौरान 17 लड़कों ने उन्हें पकड़ लिया, जो नशे में धुत थे। आरोपियों ने पति को बंधक बना लिया और उसकी पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पति ने बताया कि आरोपियो ने उन्हें यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी।


पीड़िता का कहना है कि वह दुष्कर्म करने वाले आरोपियों में शामिल राम मोहली को पहचानती है, लेकिन बाकी आरोपियों को महिला ने ना पहचानने की बात कही है। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद डीआईजी और एसपी मुफ्फसिल थाना ने पीड़िता से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि महिला के बयान के आधार पर शिकायत दर्ज ली गई है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया