प्यार मे पागल तीन बच्चों की माँ 15 वर्षीय छात्र के साथ घर से हुईं फरार


एक मुहावरा है इश्क न जाने जात कुजात,भूख न देखे जूठा भात और नींद न देखे टूटी खाट इसी को चरितार्थ कर रही जनपद गोरखपुर की एक घटना आज कल चर्चा का बिषय बनी हुई है। जी हां गोरखपुर के थाना कैम्पियरगंज क्षेत्र में एक अजीबोगरीब घटना चर्चा का विषय बनी हुई है। क्षेत्र के एक गांव में तीन बच्‍चों की मां सातवीं कक्षा के 15 वर्षीय  छात्र के साथ घर से फरार हो गई। लड़के के परिवार वालों ने पुलिस से अपने लड़के की तलाश हेतु गुहार लगाई है।अब पुलिस महिला और उसके साथ गायब हुए सातवीं के छात्र की तलाश में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार छात्र की उम्र 15 वर्ष है। गांववालों का कहना है कि महिला और छात्र लम्‍बे समय से एक-दूसरे से मिलते जुलते रहे । लेकिन किसी ने कभी सोचा नहीं था दोनों इस तरह फरार हो जाएंगे। 11/12 मार्च की रात को अचानक दोनों गायब हो गए। गांव में तीन बच्‍चों की मां और सातवीं कक्षा के छात्र संग  गायब होने की सूचना से हल्‍ला मच गया। लड़के के परिवारवालों का कहना है कि दोनों की तलाश में दिन-रात एक कर दिया।

काफी खोजबीन के बाद भी जब कुछ पता नहीं चला तो उन्‍होंने पुलिस को घटना की सूचना दी। लड़के के परिवारवालों की शिकायत पर पुलिस भी चक्‍कर में पड़ गई। बहरहाल, परिवार और कुछ गांववालों से जानकारी लेने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। फिलहाल दोनों का कोई सुराग नहीं लगा है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम