सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सहित 20 सपाइयों पर दर्ज हुआ मुकदमा


सपा प्रमुख और पूर्व सीएम अखिलेश यादव के खिलाफ केस दर्ज हुआ है. मुरादाबाद के एक होटल में पत्रकारों की पिटाई के मामले में अखिलेश के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज हुआ है. अखिलेश यादव के अलावा नामजद रिपोर्ट में 20 अज्ञात सपा कार्यकर्ताओ पर भी मुकदमा दर्ज है.
गौरतलब है कि गुरुवार को अखिलेश यादव की मुरादाबाद की एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जमकर बवाल हुआ था. पीसी के दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर उत्पात मचाया. सपा कार्यकर्ताओं ने मीडियाकर्मियों के साथ जमकर मारपीट की. अखिलेश तय समय पर प्रेस कांफ्रेंस में दो घंटे की देरी से पहुंचे. आरोप है कि उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते समय आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया. पत्रकारों ने जब उनसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ पारिवारिक संबंध और आजम खान पर सवाल पूछा, तो उनका गुस्सा भड़क गया.
अखिलेश यादव के मंच से उतरने पर सुरक्षाकर्मियों और समर्थकों ने पत्रकारों के साथ बदसलूकी शुरू कर दी थी. इस दौरान एक पत्रकार घायल होकर गिर गया. पत्रकार ने जब अखिलेश यादव से घटना की शिकायत की, तो अखिलेश यादव ने गुस्से में पत्रकारों पर बीजेपी के लिए काम करने का आरोप लगा दिया. अखिलेश यादव की मौजूदगी में कार्यकर्ता और सुरक्षागार्ड पत्रकारों से भिड़ गए और उन्हें दौड़ाकर पीटा था।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

टीईटी साल्वर गिरोह का हुआ भन्डाफोड़, दो गिरफ्तार,एक जौनपुर दूसरा सोनभद्र का निकला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम

प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर