पत्नी ने पहले अपने पति से शारीरिक संबंध बनाया फिर कर दी उसकी हत्या अब पहुंची जेल



औरत अपने पति की हर बात सहन कर लेती है, लेकिन उसकी बेवफाई को बर्दाश्त नहीं कर पाती और किसी भी हद तक चली जाती है। बेवफाई में हद पार करने का एक मामला महाराष्ट्र के नागपुर में सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने पति की गला रेतकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि वह उस शख्स की पांचवी पत्नी है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। साथ ही, आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। 
जानकारी के मुताबिक, महिला को अपने पति की बेवफाई का पता चला था। ऐसे में उसने बदला लेने की ठान ली। उसने अपने पति को बेहद मुहब्बत के साथ कुर्सी पर बैठाया और उसे पॉर्न वीडियो दिखाने लगी। वीडियो के हिसाब से उसने अपने पति को कुर्सी से बांध दिया और शारीरिक संबंध बना लिए। इसके बाद उसने गला रेतकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। 
जांच में मृतक की शिनाख्त लक्ष्मण मलिक के रूप में हुई, जो नागपुर में अकेले रहता था। बताया जा रहा है कि वह सेवानिवृत्त हो चुका था और पेंशन के पैसों को लेकर भी उसका अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था। इस बीच बीते 08 मार्च को पत्नी स्वाति नागपुर पहुंची और लक्ष्मण से अपनी बात मनवाने की कोशिश करने लगी। जब वह नहीं माना तो महिला ने उसे पॉर्न के जाल में फंसाया और कत्ल कर दिया।
पुलिस के मुताबिक, लक्ष्मण की हत्या की जानकारी 10 मार्च को मिली, जिसके बाद जांच शुरू की गई। इस दौरान पता चला कि वह पांच शादी कर चुका है और पांचवीं पत्नी स्वाति से उसका विवाद चल रहा है। पुलिस का दावा है कि लक्ष्मण के पेंशन के पैसे को लेकर स्वाति ने उसका खून कर दिया। 
बताया जा रहा है कि पुलिस ने शक के आधार पर स्वाति को पकड़ लिया और उससे पूछताछ शुरू कर दी। पहले उसने पुलिस को उलझाने की कोशिश की, लेकिन सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि वह लक्ष्मण की बेवफाई से नाराज थी और कई महीने से अलग रह रही थी, लेकिन अब उसने लक्ष्मण को सबक सिखाने की ठान ली थी, जिसके चलते इस वारदात को अंजाम दे दिया। बता दें कि लक्ष्मण और स्वाति का तीन महीने का एक बच्चा भी है। 

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम