पहले बलात्कार,फिर किया वीडियो वायरल पुलिस ने एसपी के कहने पर लिखा मुकदमा


एक बहसी दरिन्दे ने पहले किशोरी के साथ रेप करने के बाद उसका अश्लील वीडियो भी वायरल कर दिया गया। पीड़ित के पिता ने गांव के ही एक युवक पर आरोप लगाया है। आरोपित पहले किशोरी को वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करता रहा, इसके बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़िता के पिता ने इस संबंध में एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।
घटना मुरादाबाद के पाकबड़ा थानाक्षेत्र की है यहां गांव निवासी एक पीड़ित ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर बताया कि उसकी 15 वर्षीय बेटी को गांव के युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था। आरोपित युवक ने किशोरी को शादी का झांसा देकर रेप किया। इसी दौरान आरोपित ने मोबाइल से अश्लील वीडियो बना लिया था। इसके बाद आए दिन आरोपित युवक इंटरनेट मीडिया में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी को परेशान करने लगा।
परेशान किशोरी ने पिता को यह बताई। जब पीड़ित ने युवक के स्वजनों से मामले की शिकायत की तो उल्टे वह वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे। जब किशोरी ने युवक से बात करना और मिलना-जुलना बंद कर दिया तो, इस बात से नाराज होकर आरोपी युवक ने सोशल मीडिया में वीडियो वायरल कर दिया। जानकारी होने पर पीड़ित के पिता ने पाकबड़ा थाने में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़ित की शिकायत सुनने के बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने पाकबड़ा थाना प्रभारी को जांच कर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जफराबाद विधायक को हार्ट अटैक फस्टेड के बाद, मेदान्ता के लिए रेफर

जफराबाद विधायक का खतरे से बाहर डाॅ गणेश सेठ का सफल प्रयास, लगा पेस मेकर

हर रात एक छात्रा को बंगले पर भेजो'SDM पर महिला हॉस्टल की अधीक्षीका ने लगाया 'गंदी डिमांड का आरोप; अधिकारी ने दी सफाई