स्नान करते समय एक ही परिवार के 12 लोंगो को नदी में डूबने से मच गया है हडकंप गोताखोरों द्वारा रेस्क्यू कार्य जारी


भगवान राम की नगरी अयोध्या में आज बड़ा हादसा हो गया है. यहां प्रसिद्ध गुप्तार घाट पर सरयू में स्नान करते समय 12 लोग डूब गए हैं. लोगों की तलाश की जा रही है. पता चला कि आगरा से चार परिवार के 15 लोग अयोध्या धाम घूमने आए थे. गुप्तार घाट पर सभी सरयू में अचानक डूब गए. डूबने वालों में बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं. मौके पर लोगों ने 3 को बचा लिया. इसके बाद रेस्क्यू ऑपेरशन शुरू हुआ, जिसमें रेस्क्यू टीम ने दो और बच्चियों को बचा लिया है. अभी भी 10 लोगों की तलाश की जा रही है. 
 रेस्क्यू ऑपरेशन का खुद एसएसपी शैलेश पांडे नेतृत्व में किया जा रहा हैं। खबर कि  घाट के आखरी छोर पर परिवार स्नान कर रहा था. पैर फिसलने के बाद सरयू के गहराई में 12 लोग चले गए। लोगों के डूबने की सूचना फौरन पुलिस को दी गई, जिसके बाद स्थानीय पुलिस गोताखोर मौके पर रेस्क्यू कर रही है. वहीं हादसे की सूचना पर आला अधिकारियों की टीम भी मौके पर पहुंच गई है. 
 ये परिवार आगरा से अयोध्या धाम घूमने आया था. सभी थाना कैंट क्षेत्र में घाट पर स्नान कर रहे थे। बताया गया कि घाट के कच्चे किनारे स्नान कर रहे थे, तभी गहरे पानी में डूब गये. पूरा परिवार आगरा के सिकंदरा का निवासी बताया जा रहा है। परिवार के एक शख्स सतीश ने बताया कि चार परिवार दो गाड़ियों में आगरा से आए थे. इन लोगों ने मंदिर में दर्शन किए. इसके बाद घाट पर बैठे थे. बारिश के कारण फिसलन थी. एक-एक कर सभी बहते चले गए। 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में 12 लोगों को नदी में डूबने की खबर मिलते ही आदेश दिया कि समस्त वरिष्ठ अधिकारी मौक़े पर पहुंचकर लोगों को जल्द से जल्द रेस्क्यू करायें। लोगों की तलाश के लिए पीएसी के गोताखोर लगाने के भी निर्देश दिये गये हैं।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया