पिता के शव का दाह-संस्कार करने जा रहे बीडीसी सदस्य का श्मशान घाट से अपहरण, मचा कोहराम


उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख के चुनावों को लेकर हंगामा मचा हुआ है। खसा कर  सत्ता के मद में चूर भाजपाईयों द्वारा खुले आम गन्डई की जा रही है कहीं विपक्षी दल के राजनेता बेइज्जत किये गये तो कहीं महिला का चीर हरड़ किया गया साथ ही नामांकन दाखिल करने के दौरान प्रदेश के कई जिलों में जमकर बवाल हुआ। झांसी, सीतापुर, बुलंदशहर, सोनभद्र, अंबेडकरनगर समेत कई जिलों में नामांकन के दौरान हाथापाई और फायरिंग तक हुई है। 
चुनाव प्रक्रिया के तहत मतदान के चन्द घन्टे पहले भाजपा प्रत्याशियों द्वारा बीडीसी सदस्यो के अपहरण की घटना सामने आने लगी है 
ऐसी ही एक खबर जनपद संतकबीर नगर सेसामने आयी हैं जो मानवता को झकझोर कर रख दिया है। संतकबीर नगर से मिली खबर के अनुसार क्षेत्र पंचायत चुनाव में जबरन वोट डलवाने के लिए बीडीसी सदस्य को उसके पिता की शवयात्रा से किडनैप कर लिया गया है। अब पुलिस तलाश कर रही है। 
संतकबीर नगर में बीजेपी के ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी के समर्थकों ने सत्ता की हनक पर क्षेत्र पंचायत सदस्य अजय कुमार को उस वक्त किडनैप कर लिया जब वो अपने पिता का शव का दाह संस्कार कराने नदी के घाट पर जा रहा था। पूरा मामला महुली थाना क्षेत्र के ठाठर गांव का है। पिता का दाह संस्कार करने जा रहे क्षेत्र पंचायत सदस्य अजय कुमार के दिन दहाड़े हुए अपहरण की सूचना पर इलाके में हड़कंप मच गया। इस पूरे मामले पर परिजनों का कहना है कि नाथनगर ब्लॉक प्रमुख पद के बीजेपी प्रत्याशी रामवृक्ष और उनके लोगों ने अपहरण किया है। पूरे मामले पर सीओ सर्किल ने कार्यवाही की बात करते हुए दोषियों पर सख्त कार्यवाही की बात कही है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन