रिस्तो की मर्यादा को तार तार करते हुए चाचा ने लूट ली भतीजी की आबरू, गर्भवती होने पर मामला पहुंचा थाने पर




न रिश्तों की मर्यादा न बेटी का मान इन सबको ताक पर रखकर चाचा ने भतीजी के साथ दुष्कर्म किया। मूक बधिर नाबालिक युवती जब गर्भवती हो गयी तब मामले का खुलासा हुआ। मां ने थाने में दूर के चाचा के खिलाफ केस दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करा कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। चन्दौली जिले के एक गांव में रिस्तो को तार-तार करने वाला एक सनसनीखेज दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। मूक बधिर दसवीं की नाबालिक छात्रा से उसके चाचा ने दुष्कर्म किया है। तीन माह की गर्भवती होने पर परिवार वालों को पता चला। किशोरी की मां की तहरीर पर पुलिस ने चाचा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इसके साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
चन्दौली जनपद के नौगढ़ क्षेत्र के एक गांव में बुधवार को सुबह एक किशोरी के पेट में दर्द शुरू हुआ तो परिवार वाले उसे डॉक्टर के पास ले गए। डॉक्टर ने अल्ट्रासाउंड कराया तो पता चला कि किशोरी तीन माह की गर्भवती है। पूछने पर बेटी ने अपनी भाषा में इसारे से बताया कि शादी में आए रिश्ते में उसके चाचा ने जबरजस्ती दुष्कर्म किया था। रोती बिलखती मां जब आरोपी चाचा से इस सम्बंध में पूछा तो वह झूठा साबित कर उल्टा धौस जमाने लगा। जिसके बाद माँ बेटी को लेकर सीधे थाने पहुंची। महिला ने अपने चचेरे देवर के खिलाफ बेटी के साथ दुष्कर्म करने की तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी हिमाशु सिंह उर्फ गोलू के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया और आगे की कार्रवाई में जुट गयी। इस संबंध में थानाध्यक्ष नौगढ़ ने बताया कि पीड़िता के तहरीर पर 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल करा कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची