रिश्तो को शर्मसार कर दामाद अपने ससुर की पिटाई कर आरी से हाथ पांव कटना चाहा, अब पुलिस में मामला दर्ज जानें क्या है मामला



पैसो के लेन देन को लेकर यूपी की राजधानी में रिश्तों को शर्मशार करने देने वाली एक घटना सामने आई है। खबर है कि लखनऊ के विभूति खण्ड थाना इलाके में एक दमाद अपने ही ससुर को कमरे में बंधक बनाकर उसे बुरी तरह पीटता था। इतना ही नहीं उसने अपने सुसर का आरी से हाथ पैर काटने की भी कोशिश की। हलांकि पुलिस की सक्रियता के चलते वह आरी चलाने में सफल नहीं हो सका और मौके से फरार हो गया है। 
खबर है कि अब पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक, एक दमाद ने अपने ही ससुर को तालिबानी सज़ा देते हुए उसे कमरे में बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा। दामाद ने अपने साथियों के सहयोग से लोहे की रॉड से अपने ही ससुर शरीर पर बुरी तरह प्रहार किए। दामाद के द्वारा दी गयी इस तालिबानी सजा के बावजूद भी उस वहशी दामाद का दिल फिर भी नही पसीजा और श्वसुर के बेहोश हो जाने के बावजूद उसे बुरी तरह पिटता ही रहा।
यहां तक जा रहा है कि वहशी दामाद के द्वारा आरी से श्वसुर के हाथ- पैर काटने की भी कोशिश की गई है। लेकिन पुलिस को आने की सूचना आरी तो नहीं चली लेकिन तालिबानी सज़ा देने के बाद आरोपी दामाद अपने साथियों के साथ पीड़ित श्वसुर को कमरे में बंदकर छोड़कर मौके से फरार हो गया। आरोपी ने कैसे किया अपने ससुर को अगवाह इस सनसनीखेज घटना के संदर्भ में बताया गया है कि मडियांव से स्कूटी पर बैठाकर वहशी दामाद ससुर को बहाने से अपनी बाइक पर बैठा कर अपने साथ विक्रांत खंड स्थित कमरे पर ले गया था। उसने अपने ससुर से बहना किया कि उसकी पत्नी की तबियत खराब है और वह अपने पिता यानी उसके ससुर से मिलना चाहती है। इस झांसे में आकर ससुर उसके साथ बाइक पर बैठ कर आ गया। जब इस इस मामले की जानकारी थाना विभूतिखण्ड पुलिस को दी गईं तब पुलिस मौके पर पहुंची और गम्भीर रूप से घायल ससुर को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया। इस तालिबानी पिटाई में ससुर के हाथ पैर व सिर में गम्भीर चोटें आईं हैं। 
थाना विभूतिखण्ड पुलिस ने बताया कि ससुर और दामाद के बीच लेनदेन को लेकर झगड़ा काफी समय से चल रहा था। पुलिस ने बताया कि फरार आरोपी दामाद व उसके साथियों की तलाश की जा रही है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन