नदी में डूबे किशोर की लाश मिलने पर कार्यवाई करने के बजाय पुलिस सीमा विवाद में क्यों उलझी रही?


जौनपुर। जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के कोदैला गांव के पास सोमवार की दोपहर मछली पकड़ने गए युवक और किशोर दोनों वरुणा नदी में डूब गए थे। इनमें से किशोर का शव आज मंगलवार की सुबह बरामद हो गया है। लेकिन पुलिस के रवैये से ग्रामीणों में गुस्सा फूट पड़ा है। जहां यह घटना हुई है, उस जगह को भदोही जिले की पुलिस और जौनपुर जिले की पुलिस एक-दूसरे की सीमा में होने का दावा कर रहे हैं।
विज्ञापन
जब दोनों डूबे थे तो पुलिस ने उनको ढूंढने के लिए गोताखोर नहीं बुलाए। पुलिस एक-दूसरे की सीमा में घटनास्थल होने का दावा करती रही। मौके पर भदोही जिले की सीमावर्ती पुलिस और जौनपुर जिले की रामपुर थाना पुलिस भी पहुंच गई थी। ग्रामीण खुद डूबे लोगों की तलाश में थे। देर रात नहीं मिला तो उन्होंने मंगलवार को फिर तलाश की। मंगलवार की सुबह आठ बजे किशोर का शव बरामद हो गया। रामपुर थानाध्याक्ष विजय सिंह ने बताया कि घटनास्थल भदोही जिले की सीमा में पड़ता है। जौनपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम लेकर भेज दिया है।
भदोही जिले के नईबाजार चौकी क्षेत्र के गुलौरा गांव निवासी राजेश गौतम का 14 वर्षीय पुत्र सनी रक्षाबंधन पर रविवार को अपने मामा विजयशंकर गौतम के घर आया था। सोमवार को दोपहर करीब 12 बजे सनी अपने ममेरे भाई अजय गौतम(18) पुत्र विजय शंकर के साथ वरुणा नदी के पास गए थे।


Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड