नदी में डूबे किशोर की लाश मिलने पर कार्यवाई करने के बजाय पुलिस सीमा विवाद में क्यों उलझी रही?


जौनपुर। जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के कोदैला गांव के पास सोमवार की दोपहर मछली पकड़ने गए युवक और किशोर दोनों वरुणा नदी में डूब गए थे। इनमें से किशोर का शव आज मंगलवार की सुबह बरामद हो गया है। लेकिन पुलिस के रवैये से ग्रामीणों में गुस्सा फूट पड़ा है। जहां यह घटना हुई है, उस जगह को भदोही जिले की पुलिस और जौनपुर जिले की पुलिस एक-दूसरे की सीमा में होने का दावा कर रहे हैं।
विज्ञापन
जब दोनों डूबे थे तो पुलिस ने उनको ढूंढने के लिए गोताखोर नहीं बुलाए। पुलिस एक-दूसरे की सीमा में घटनास्थल होने का दावा करती रही। मौके पर भदोही जिले की सीमावर्ती पुलिस और जौनपुर जिले की रामपुर थाना पुलिस भी पहुंच गई थी। ग्रामीण खुद डूबे लोगों की तलाश में थे। देर रात नहीं मिला तो उन्होंने मंगलवार को फिर तलाश की। मंगलवार की सुबह आठ बजे किशोर का शव बरामद हो गया। रामपुर थानाध्याक्ष विजय सिंह ने बताया कि घटनास्थल भदोही जिले की सीमा में पड़ता है। जौनपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम लेकर भेज दिया है।
भदोही जिले के नईबाजार चौकी क्षेत्र के गुलौरा गांव निवासी राजेश गौतम का 14 वर्षीय पुत्र सनी रक्षाबंधन पर रविवार को अपने मामा विजयशंकर गौतम के घर आया था। सोमवार को दोपहर करीब 12 बजे सनी अपने ममेरे भाई अजय गौतम(18) पुत्र विजय शंकर के साथ वरुणा नदी के पास गए थे।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन