युवती की लाश तालाब में मिलने पर सनसनी, आखिर पिता का पुलिस कार्यवाई से परहेज क्यों ?



जौनपुर।  थाना खेतासराय क्षेत्र स्थित ऋषि तालाब में आज शनिवार को 21 वर्षीय एक युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। युवती की पहचान कस्बा के चौहट्टा मोहल्ला निवासी टीलठू नाऊ उर्फ तिलकधारी शर्मा की पुत्री उजाला के रूप में हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार उजाला विगत 18 अगस्त से संदिग्ध परिस्थितियों में घर से गायब हो गई थी। परिवार के लोग काफी खोजबीन किये जब उसका कुछ पता नहीं चला तो पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी।
सूचना के बाद  थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश यादव एवं कस्बा इंचार्ज हरिशंकर यादव अपनी टीम के साथ युवती की तलाश में रेलवे स्टेशन और आसपास के सभी संदिग्ध स्थानों पर किया लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। इस संबंध में पुलिस ने परिजनों से भी कारण जानना चाहा लेकिन वह कुछ भी जानकारी देने से परहेज करते रहे।जबकि आसपास के लोग इसके पीछे पारिवारिक प्रताड़ना बता रहे हैं।
आज 21 अगस्त की सुबह खेतासराय कस्बा के पास खुटहन मार्ग पर स्थित ऋषि तालाब में युवती की लाश पानी मे उतराया हुआ मिलने पर हड़कंप मच गया। इस दौरान ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर जुट गई। खबर लगते ही शाहगंज के सीओ अंकित कुमार के निर्देश पर प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव, कस्बा इंचार्ज हरिशंकर यादव, कांस्टेबल महंगू यादव, अखिलेश यादव, आनन्द यादव अन्य के साथ पुलिस टीम ने काफी मशक्कत के बाद युवती की लाश पानी से बाहर निकलवा कर उसके पिता टीलठू नाऊ उर्फ तिलकधारी शर्मा से पहचान कराई तो वह फूट-फूट कर रोने लगा।


हालांकि पिता ने पुलिस से किसी प्रकार की कार्यवाही नही करने की बात कहा। लेकिन पुलिस का मानना है कि यह मामला पूरी तरह से संदिग्ध लग रहा है। मृतका का पिता पुलिस की कार्यवाई से परहेज क्यों कर रहा है। आखिर ऐसी कौन सी परिस्थिति रही जिसकी वजह से 21 वर्षीय युवती ने तालाब में कूद कर जान दे दिया। लेकिन परिवार वालों द्वारा पुलिस से किसी प्रकार की कार्रवाई न करने के दबाव से पूरा मामला संदेह के घेरे में आ गया है। थाना प्रभारी का कथन है कि लाश का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है रिपोर्ट मिलने के पश्चात पुलिस अगली कार्यवाई जरूर करेगी। युवती के मौत का सच सामने लाया जायेगा। 


Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड