मुठभेड़ के साथ इनामी एवं हिस्ट्रीशीटर बदमाश को गिरफ्तार करने का पुलिस ने किया दावा



जौनपुर। थाना खुटहन पुलिस ने बीती रात को पच्चीस हजार रुपये के इनामी एवं हिस्ट्रीशीटर बदमाश और लगभग दो दर्जन मुकदमें के अभियुक्त को एक हल्की मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार करने का दावा किया है।
पुलिस बुलेटिन के अनुसार थाना बिजेन्द्र सिंह मय हमराह पुलिस बल के साथ गस्त पर थे जरिए मुखबिर सूचना मिली कि व्यापारियों में आतंक का पर्याय बन चुके एक दर्जन अपराधों का अभियुक्त बदलापुर की ओर से पिलकिछा की तरफ जा रहा है पुलिस बल पिलकिछा पुलिया के पास मोटर साइकिल से आ रहे व्यक्ति को रोका तो वह पुलिस बल पर फायरिंग करते भागने लगा। पुलिस ने भी खुद को बचाते हुए जबाबी फायरिंग किया गोली बदमाश के बायें पैर में घुटने के पास लगी और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
पूछताछ करने पर उसने अपना नाम ओमप्रकाश पाण्डेय ग्राम भटेहरा थाना बदलापुर बताया। इस बदमाश का व्यापारियों के बीच खासा आतंक व्यप्त है। पुलिस ने बदमाश का प्राथमिक उपचार सीएचसी खुटहन पर कराने के पश्चात जिला अस्पताल भेजवा दिया है साथ ही थाने में दर्ज मुअसं 229/21 धारा  386 एवं मुअसं 230/21 धारा386, 506 भादवि के तहत जेल भेजने की कार्यवाई भी कर दिया है। पुलिस के अनुसार पकड़े गये इस बदमाश के खिलाफ बदलापुर और खुटहन थाना पर कुल 23 संगीन अपराधो के मुकदमें दर्ज है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक

पूर्वांचल की राजनीति का एक किला आज और ढहा, सुखदेव राजभर का हुआ निधन