UPSSSC परीक्षा के लिए इन जनपदो के केन्द्रो में किया गया बदलाव, चेक करे वेबसाइट पर

 


उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) कल, 24 अगस्त 2021 को पहली प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (पीईटी) 2021 का आयोजन राज्य भर में निर्धारित विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर करने जा रहा है। साथ ही, आयोग ने परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए उम्मीदवारों के प्रवेश पत्र भी पहले ही जारी कर दिये हैं। इस बीच आयोग ने कुछ परीक्षा केद्रों में बदलाव की घोषणा की है। UPSSSC ने यूपी पीईटी परीक्षा के लिए पहले से निर्धारित चार परीक्षा केंद्रों में बदलाव किया है। ये सभी परीक्षा केंद्र राज्य के बागपत जिले में बनाये गये थे। आयोग द्वारा शनिवार, 21 अगस्त 2021 को इन परीक्षा केंद्रों में संशोधन करते हुए नये परीक्षा केंद्रों लिस्ट जारी की है।

इसके अतिरिक्त उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग बागपत जिले के अतिरिक्त 10 अन्य जिलों में पहले बनाये गये विभिन्न केंद्रों में से एक के कुछ के विवरणों में संशोधन किया है। इन जिलों में आगरा, औरैया, लखीमपुर खीरी, अमरोहा, मुजफ्फरनगर, अमेठी, महाराजगंज, गाजीपुर, आजमगढ़ और हमीरपुर शामिल हैं। यूपी पीईटी परीक्षा के लिए जिन उम्मीदवारों को इन परीक्षा केंदों का आवंटन किया गया था, उनके लिए UPSSSC अब नया एडमिट कार्ड जारी किया है। इन केंद्रों के उम्मीदवार अपने फ्रेश एडमिट कार्ड आयोग की वेबसाइट, upsssc.gov.in पर दिये गये लिंक या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।

बता दें कि UPSSSC द्वारा आयोजित की जाने वाली सभी चयन प्रक्रियाओं के लिए प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (पीईटी) फर्स्ट स्टेज एग्जाम है। इस परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर ही उम्मीदवारों को मेरिट के आधार पर उत्तर प्रदेश सरकार के विभागों एवं संगठनों में ग्रुप सी पदों पर भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया के अगले चरण में सीधे सम्मिलित होने के लिए आमंत्रित किया जाना है।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया