मिशन 2022 को धार देने वाराणसी आयेंगे गृहमंत्री अमित शाह, वर्तमान विधायको की होगी समीक्षा



मिशन 2022 को धार देने के लिए 12 नवंबर को काशी आ सकते हैं केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह। प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में भाजपा के चुनावी समागम में शामिल होंगे और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र भी देंगे। 12 नवंबर को होने वाले आयोजन के लिए प्रदेशभर के पदाधिकारियों को बुलाया गया है।
बैठक में वाराणसी के  आठों विधानसभा की तैयारियों की रणनीति पर चर्चा के साथ ही शाह कार्यकर्ताओं को टिप्स भी देंगे। इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री विधायकों की छवि, कार्य, उपलबधता, जनता का रुख आदि की जानकारियां भी लेंगे। इसके अलावा अमित शाह प्रकोष्ठ की बैठक में शामिल होने के साथ ही बूथ प्रमुख, पन्ना प्रमुख, सोशल मीडिया और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे।
संभावना है कि अमित शाह विभिन्न जातियों के प्रमुखों से भी अलग-अलग मुलाकात करके पार्टी के जनाधार को और मजबूत करेंगे। अमित शाह ने पिछले दिनों पार्टी मुख्यालय में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ डा. दिनेश शर्मा सहित अलग-अलग छह क्षेत्रों की जिम्मेदारी संभाल रहे सह प्रभारियों के साथ बैठक की थी।
इसमें बुलाए गए सभी क्षेत्रीय अध्यक्षों से अमित शाह ने फीडबैक लिया था। उनसे वर्तमान विधायकों की इमेज, कार्यों, उपलब्धता, जनता का रुख आदि की जानकारी ली। इसके साथ ही उन्होंने सह-प्रभारियों से भी रिपोर्ट ली। केंद्रीय गृहमंत्री के वाराणसी आने की सूचना पर पार्टी स्तर पर भी तैयारियां तेज हो गई हैं। 

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने जारी की दूसरी सूची जानें किसे कहां से लड़ा रही है चुनाव देखे सूची

यूपी में सात चरण में मतदान, जानें किस चरण में कौन सीट का होगा मतदान

भीषण हादसा: स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन को रौदा, घटनास्थल पर तीनो की मौत