बस ट्रक में भीषण टक्कर से एक बस यात्री की मौत एक दर्जन घायल, ट्रक चालक वाहन सहित फरार


मिर्जापुर जिले के कटरा कोतवाली क्षेत्र के जंगी रोड स्थित काजी तालाब ठिकाना होटल के पास सुबह चार बजे भोर में गल्ला लदे ट्रक ने रोडवेज बस को टक्कर मार दी। इसके बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। टक्कर से रोडवेज बस के परखच्चे उड़ गए। इसमें सवार कई यात्री घायल हो गए।
घायलों को उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल लाया गया। डॉक्टर ने एक को मृत कर घोषित कर दिया। अज्ञात समेत तीन को गंभीर हालत में भर्ती किया गया। एक महिला की हालत गंभीर होने पर उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। सात घायलों को उपचार कर छोड़ दिया गया।
50 सवारियों को लेकर रोडवेज बस लखनऊ से मिर्जापुर आ रही थी। रोडवेज बस कटरा कोतवाली क्षेत्र के मंडी चौकी जंगी रोड स्थित ठिकाना होटल के पास पहुंची थी कि सामने से आ रहे गल्ला लदे ट्रक ने बस में टक्कर मार दी। हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए। ट्रक चालक मौका पाकर गाड़ी लेकर भाग गया।
घायलों की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोगों की सूचना पर मंडी चौकी पुलिस पहुंची। पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस से उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल भेजवाया। जहां डॉक्टर ने महिला सिपाही के पति राज शुक्ला(35) निवासी अतरैला बांदा को मृत घोषित कर दिया। वह पत्नी महिला सिपाही के साथ मिर्जापुर आ रहा था।
सिपाही ज्योति(34) भी घायल हो गई। इसके अलावा एक 35 वर्षीय अज्ञात, पवन कुमार(54) निवासी सिंगरौली, मायादेवी(24) पत्नी सुनील गंभीर रूप से घायल हो गई। माया का शहर कोतवाली के रमईपट्टी में मायका है। हालत गम्भीर होने पर माया देवी को रेफर कर दिया गया। अन्य घायलों को हल्की चोट होने पर उपचार कर घर भेज दिया गया।
 

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने जारी की दूसरी सूची जानें किसे कहां से लड़ा रही है चुनाव देखे सूची

यूपी में सात चरण में मतदान, जानें किस चरण में कौन सीट का होगा मतदान

भीषण हादसा: स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन को रौदा, घटनास्थल पर तीनो की मौत