ट्रक बस में भीषण हादसा दर्जन भर यात्री बुरी तरह से जख्मी उपचार अस्पताल में जारी


यमुना एक्सप्रेस वे पर बीती रात को सुरीर थाना क्षेत्र में माइलस्टोन 80 के समीप आगरा से नोएडा की तरफ जा रही स्लीपर बस आगे चल रहे धान से भरे ट्रक में जा घुसी। जिसमें करीब आधा दर्जन सवारियां बुरी तरह फस गई। घटना करीब 3:00 बजे रात की बताई जा रही है। हादसे की सूचना पर 2 घंटे बाद एक्सप्रेस में सुरक्षाकर्मी और पुलिस पहुंची और राहत और बचाव कार्य शुरू किया । लेकिन एक्सप्रेसवे सुरक्षाकर्मियों के पास क्रेन और राहत उपकरण ना होने की वजह से घंटों इंतजार करना पड़ा। बस में फंसी हुई सवारिया चीख-पुकार मचाती रही।
सवाल यहाँ यह खड़ा होता है कि महंगा टोल वसूलने के बावजूद भी यमुना एक्सप्रेस वे पर सुरक्षा के नाम पर ठेंगा दिखाया जाता है। आए दिन हो रहे हादसे सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं। आखिर हादसे के बाद मदद मिलने में इतना समय क्यों लगता है। तब तक घायल की जान ही निकल जाती है। बताया जा रहा है कि बस औरैया से दिल्ली जा रही थी।
सूचना पर पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंचा। वही काफी देर बाद एंबुलेंस भी पहुंची। और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। घंटों की मशक्कत के बाद बस में फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला गया। जिनमें 4 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। वही ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

टीईटी साल्वर गिरोह का हुआ भन्डाफोड़, दो गिरफ्तार,एक जौनपुर दूसरा सोनभद्र का निकला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम

प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर