भाई ने पहले बहन को किया गर्भवती फिर मन्दिर में शादी कर बनाया पत्नी


रिश्तो को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक भाई-बहन ने मंदिर में एक-दूसरे से शादी कर ली। इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला बिहार के वैशाली स्थित भगवानपुर प्रखंड के एक गांव का है। वीडियो में एक लड़का और एक लड़की गांव के ही मंदिर में शादी करते नजर आ रहे हैं। लड़की 4 माह की गर्भवती भी है।
जानकारी मिल रही है कि भाई और बहन के बीच 3 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जैसे ही इस शादी की चर्चा गांव में फैली, तो लड़का और लड़की के घर पर भीड़ इकट्ठा हो गई।
 शादी के बाद घर के अन्दर तनाव का माहौल बना हुआ है। दोनों के घर भी आसपास हैं और रिश्ते में चचेरे भाई-बहन थे। ऐसे में किसी को इनके रिश्ते पर जरा सा शक भी नहीं हुआ।
 सोशल मीडिया पर दोनों की शादी का वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद लड़का बाइक पर लड़की को बिठाकर अपने घर पहुंचा। यहां दोनों के माता-पिता लड़का-लड़की को साथ रखने के लिए राजी हो गए हैं। इसके बाद से इलाके में भाई-बहन के शादी की चर्चा जोरों पर है।

टिप्पणियाँ

  1. चचेरे भाई बहन नहीं लिख सकते थे। रिश्तों की धज्जियाँ उड़ा दिए आप। यह पत्रकारिता नहीं है।

    जवाब देंहटाएं
  2. ऐसे न्यूज़ चैनल को समझना होगा कि यह एक प्रकार से हिन्दू समाज को नीचा दिखाने का प्रयास किया गया है अगर ऐसे ही चलता रहा तो इनके खिलाफ कार्यवाही के लिए लामबंद होना होगा

    जवाब देंहटाएं
  3. रिस्ते के भाई बहन हैं तो पड़ोसी लिखिए भाई बहन के रिश्ते को शर्मसार न करें

    जवाब देंहटाएं

एक टिप्पणी भेजें

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

हर रात एक छात्रा को बंगले पर भेजो'SDM पर महिला हॉस्टल की अधीक्षीका ने लगाया 'गंदी डिमांड का आरोप; अधिकारी ने दी सफाई

यूपी कैबिनेट की बैठक में जौनपुर की इस नगर पालिका के विस्तार का प्रस्ताव स्वीकृत

जफराबाद विधायक का खतरे से बाहर डाॅ गणेश सेठ का सफल प्रयास, लगा पेस मेकर