भाई ने पहले बहन को किया गर्भवती फिर मन्दिर में शादी कर बनाया पत्नी


रिश्तो को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक भाई-बहन ने मंदिर में एक-दूसरे से शादी कर ली। इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला बिहार के वैशाली स्थित भगवानपुर प्रखंड के एक गांव का है। वीडियो में एक लड़का और एक लड़की गांव के ही मंदिर में शादी करते नजर आ रहे हैं। लड़की 4 माह की गर्भवती भी है।
जानकारी मिल रही है कि भाई और बहन के बीच 3 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जैसे ही इस शादी की चर्चा गांव में फैली, तो लड़का और लड़की के घर पर भीड़ इकट्ठा हो गई।
 शादी के बाद घर के अन्दर तनाव का माहौल बना हुआ है। दोनों के घर भी आसपास हैं और रिश्ते में चचेरे भाई-बहन थे। ऐसे में किसी को इनके रिश्ते पर जरा सा शक भी नहीं हुआ।
 सोशल मीडिया पर दोनों की शादी का वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद लड़का बाइक पर लड़की को बिठाकर अपने घर पहुंचा। यहां दोनों के माता-पिता लड़का-लड़की को साथ रखने के लिए राजी हो गए हैं। इसके बाद से इलाके में भाई-बहन के शादी की चर्चा जोरों पर है।

Comments

  1. चचेरे भाई बहन नहीं लिख सकते थे। रिश्तों की धज्जियाँ उड़ा दिए आप। यह पत्रकारिता नहीं है।

    ReplyDelete
  2. पड़ोसी भी लिख सकते हैं?

    ReplyDelete
  3. ऐसे न्यूज़ चैनल को समझना होगा कि यह एक प्रकार से हिन्दू समाज को नीचा दिखाने का प्रयास किया गया है अगर ऐसे ही चलता रहा तो इनके खिलाफ कार्यवाही के लिए लामबंद होना होगा

    ReplyDelete
  4. रिस्ते के भाई बहन हैं तो पड़ोसी लिखिए भाई बहन के रिश्ते को शर्मसार न करें

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

भाजपा ने जारी की दूसरी सूची जानें किसे कहां से लड़ा रही है चुनाव देखे सूची

यूपी में सात चरण में मतदान, जानें किस चरण में कौन सीट का होगा मतदान

भीषण हादसा: स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन को रौदा, घटनास्थल पर तीनो की मौत