पुलिस ने किया खुलासा: दादी के प्रेमी ने 3 साल की पोती की ले ली जान,हत्या के पहले किया दुष्कर्म


विगत माह तीन साल की मासूम के हत्याकांड राज का खुलासा करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है लेकिन लेकिन घटना की जो कहानी सामने आई है वह मानवता और समाज दोनो को शर्मसार करती है पुलिस के अनुसार दिल्ली से सटे नोएडा में बुजुर्ग दादी के अवैध संबंधों में बाधा बन रही तीन साल की मासूम बच्ची की दादी के 50 साल के प्रेमी ने कथित तौर पर निर्मम तरीके से हत्या कर दी। हत्या करने से पहले आरोपी ने मासूम के साथ दुष्कर्म भी किया था। पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्याकांड में दादी की भूमिका की भी जांच की जा रही है।
डीसीपी जोन-2 हरीश चंदर के अनुसार नोयडा के थाना फेस-2 क्षेत्र के इलाहाबास गांव में 28 दिसंबर को एक निर्माणाधीन मकान में तीन वर्षीय बच्ची मृत अवस्था में मिली थी। बच्ची की दादी ने 25 दिसंबर को थाना फेस-2 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह घर से लापता है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने हेमंत (करीब 50 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया।
जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि हेमंत और मृत बच्ची की दादी के बीच अवैध संबंध थे। हेमंत बच्ची की दादी से शादी करना चाहता था। उन्होंने बताया कि बच्ची का पिता हत्या के एक मामले में पहले से जेल में बंद है, जबकि उसकी मां उसे छोड़कर अपने मायके चली गई थी। डीसीपी ने बताया कि अवैध संबंधों के बीच बाधा बन रही बच्ची को रास्ते से हटाने के लिए दादी तथा उसके प्रेमी ने षड्यंत्र रचा था।
पूंछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि घटना वाले दिन हेमंत बच्ची को लेकर इलाहाबास गांव की तरफ गया था। आरोपी ने बच्ची की हत्या करने से पहले उसके साथ बलात्कार किया था। उन्होंने बताया कि इस मामले में धारा 376 तथा 377 की बढ़ोतरी की गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस बच्ची की दादी की भूमिका की जांच कर रही है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची